गहलोत के लिए चुनाव प्रबंधन का जिम्मा संभालने वाली वाली कंपनी ने माना - "फेस वॉर नहीं होता तो राजस्थान में होती कांग्रेस की सरकार"

राजस्थान तक

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 6:52 PM)

पूर्व सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच मतभेद की चर्चा इस लोकसभा चुनाव में एक बार फिर तेज हो गई. जिसे लेकर Designed Boxed के मालिक नरेश अरोड़ा ने भी माना.

follow google news

राजस्थान विधानसभा चुनाव खत्म हुए 5 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है. बीतें साल के इस चुनाव में कांग्रेस ने सत्ता भी गंवा दी. इस लोकसभा चुनाव में राजस्थान ही नहीं, बल्कि प्रदेश से बाहर भी कांग्रेस (Congress) की इस हार और मतभेद की चर्चा ताजा हो गई है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमेठी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) के 'जालोर प्रचार में आमंत्रित नहीं किए जाने' वाले बयान को बेवकूफी बताया. जिसके बाद एक बार फिर दोनों नेताओं के बीच मतभेद के कयास लगने लगे. इन दोनों नेताओं के बीच तालमेल की कमी को कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार प्रबंधन का काम संभाल चुकी कंपनी के मालिक ने भी स्वीकार किया हैं. 

यह भी पढ़ें...

Designed Boxed के मालिक नरेश अरोड़ा ने माना कि 2023 के विधानसभा चुनाव में गहलोत और पायलट के बीच तालमेल की कमी थी. अगर ऐसा नहीं होता तो रिजल्ट और बेहतर हो सकते थे.

कांग्रेस पार्टी पर बात करते हुए अरोड़ा ने कहा कि जब चुनाव की रणनीति बनाते हैं तो तालमेल बैठाना भी चुनौती होती है. लेकिन जब आप इस काम में सफल नहीं पाते हैं तो फ्रस्ट्रेशन या तनाव आता है. तब कई बार लगता है कि हमारी बात ज्यादा सही है. साथ ही उन्होंने कहा कि तालमेल की कमी के चलते हम दूसरे की बात को सही नहीं मानते.

    follow google newsfollow whatsapp