दिव्या के बाद MLA प्रियंका चौधरी ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, एसपी से कहा- 'दादागिरी नहीं चलेगी..'

राजस्थान तक

19 May 2024 (अपडेटेड: May 19 2024 3:17 PM)

विधायक प्रियंका चौधरी ने पुलिस की कार्यपाली को लेकर कहा कि दिनदहाड़े शहर में जमीनों पर कब्जे किए जा रहे हैं और यह मैं कभी बर्दाश्त नहीं करूंगी.

follow google news

बाड़मेर जिले में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को लेकर विधायक प्रियंका चौधरी (mla priyanka chaudhary to jodhpur police) ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि मैं सभी को कहना चाहती हूं कि दिनदहाड़े शहर में जमीनों पर कब्जे किए जा रहे हैं और यह मैं कभी बर्दाश्त नहीं करूंगी.

यह भी पढ़ें...

एमएलए प्रियंका चौधरी ने कहा, "अब पुराना वक्त नहीं है. यहां इस तरह की गुंडागर्दी और दादागिरी प्रियंका चौधरी बर्दाश्त नहीं करेगी. यह सब लोग कान खोलकर सुन लें."

 

 

थाने में युवक के साथ मारपीट की घटना पर जताया रोष

वहीं कुछ दिन पहले ही सदर थाना में एक युवक के साथ मारपीट के मामले में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की घटना पर भी रोष जताते हुए विधायक प्रियंका चौधरी ने कहा कि जब पुलिस वर्दी के न्याय नहीं कर सकती है तो जनता के साथ कैसे न्याय होगा. प्रियंका चौधरी ने कहा कि पुलिस ने 24 घंटे का समय मांगा है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. उन्होंने पुलिस से मांग की कि जमीन विवाद के मामले में मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के मामले में पुनर्विचार किया जाए.

    follow google newsfollow whatsapp