ज्योति मिर्धा ने फॉर्म भरते वक्त कर दी बड़ी गलती! नामांकन रद्द करवाने के लिए RLP ने की चुनाव आयोग में शिकायत

राजस्थान तक

31 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 31 2024 7:16 PM)

नागौर में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के खिलाफ हनुमान बेनीवाल लगातार मुखर हैं. नागौर लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए संकट के बादल भी गहराने लगे हैं. वहीं, आरएलपी ने ज्योति मिर्धा का नामांकन रद्द करने की मांग कर दी है.

follow google news

नागौर में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को हराने के लिए आरएलपी को कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती. कांग्रेस और आरएलपी (RLP) के गठबंधन के बाद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) लगातार बेनीवाल ज्योति मिर्धा के खिलाफ मुखर हैं. अब नागौर (Nagaur) लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए संकट के बादल भी गहराने लगे हैं. वहीं, आरएलपी ने ज्योति मिर्धा का नामांकन रद्द करने की मांग कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

इसे लेकर आरएलपी निर्वाचन आयोग भी पहुंच गई है. पार्टी के पूर्व विधायक नारायण बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा पर तथ्य छुपाने का आरोप लगाते हुए निर्वाचन कार्यालय में शिकायत की है. उनकी शिकायत के बाद बीजेपी में चिंता की लकीरे दिखाई देने लगी है.

 

 

नारायण बेनीवाल का कहना है कि बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने नामांकन पत्र में अपने आपराधिक मामलों की जानकारी छिपाई है. जबकि उनके ऊपर दो मामले दर्ज है. इस मामले को लेकर बेनीवाल ने जिला निर्वाचन अधिकारी को शिकायत देकर ज्योति मिर्धा का नामांकन खारिज करने की मांग की है. 

    follow google newsfollow whatsapp