Bhilwara: दो भाइयों की ये कैसी सनक? बकरी चराने गई बच्ची को भट्टी में जला दिया था जिंदा

राजस्थान तक

19 May 2024 (अपडेटेड: May 19 2024 8:50 PM)

भीलवाड़ा (bhilwara news) के कोटड़ी में बकरी चराने गई एक बच्ची को 9 लोगों ने कोयले की एक भठ्ठी में डालकर जिंदा जला दिया था.

follow google news

 

यह भी पढ़ें...

भीलवाड़ा (bhilwara news) के कोटड़ी (kotri murder case) में एक नाबालिग लड़की को जिंदा कोयले की भट्ठी में जला दिया गया था. यह वारदात 2 अगस्त, 2023 को हुई थी. लड़की बकरियां चराने के लिए घर से बाहर गई थी. जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जांच पड़ताल के बाद 3 अगस्त को सुबह कोयले की एक भट्टी में छात्रा के शरीर के अवशेष मिले थे. यह देखकर पुलिस के होश उड़ गए. 

आरोप था कि 9 लोगों ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर भट्टी में जिंदा जला दिया. अब 9 महीने बाद इस पूरे कांड का खुलासा हुआ है. कोर्ट ने नौ में से दो आरोपियों कालू और कान्हा को दोषी करार दिया है. बाकी सभी 7 आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया.

 

 

अब सजा के ऐलान का है इंतजार

प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया था. पुलिस ने जांच कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में उनके खिलाफ कोर्ट में चार्ज शीट पेश की गई. कोर्ट ने उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर केवल दो भाइयों कालू और कान्हा को दोषी करार दिया और बाकी को बरी कर दिया. अब पीड़िता के परिजनों को दोषियों के लिए सजा के ऐलान का इंतजार है.

    follow google newsfollow whatsapp