Jaipur: क्लब में बाउंसर्स के साथ हुई मारपीट, कांग्रेस के पूर्व मंत्री के भतीजे का उछला नाम! आखिर क्या है सच?

राजस्थान तक

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 3:03 PM)

जयपुर के एक क्लब में रईसजादों की दबंगई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में कई युवक बाउंसर के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है. 

follow google news

जयपुर के एक क्लब में रईसजादों की दबंगई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में कई युवक बाउंसर के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे है.  जिन बाउंसर्स के साथ बदतमीजी और मारपीट हुई, उसमें पुरुष के अलावा महिला बाउंसर्स भी थी. अब इसका वीडियो वायरल (Viral Video) भी हो रहा है. जिसमें नजर आ रहे युवकों ने इनके साथ बदतमीजी की और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की.

यह भी पढ़ें...

अब इस घटना के पीछे पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे का नाम सामने आ रहा है. डियोर क्लब में यह घटना रविवार रात करीब 12.30 बजे हुई. जहां युवकों क्लब मैनेजर के साथ ही भिड़ गए.

जब वहां मौजूद बाउंसर ने रोका, तो सभी युवक उन्हीं पर टूट पड़े और मारपीट शुरू कर दी. इसको लेकर क्लब के बाउंसर संदीप मौर्य ने विधायकपुरी थाने में रिपोर्ट दी है. इसमें उसने बताया कि क्लब में वह सिक्योरिटी बाउंसर की नौकरी करता है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों की पहचान हर्ष, जीतू चोपड़ा, मौगी, अंकित, हनी ठाकुर, सलमान, आशीष शर्मा, विश्वदीप और अभिषेक के तौर पर हुई है. 

    follow google newsfollow whatsapp