उदयपुर में बदमाशों ने घर पर जमकर बरसाए पत्थर, वारदात सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

Satish Sharma

31 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 31 2024 5:59 PM)

उदयपुर में बदमाशों ने घर के बाहर पत्थर बरसाए. सूने घर को पाकर दरवाजे को तोड़ने का भी प्रयास किया. इस वारदात का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है.

follow google news

जब होली के रंग हर कोई रंगा हुआ था, उस दिन उदयपुर (Udaipur) में बदमाशों ने घर के बाहर पत्थर बरसाए. सूने घर को पाकर दरवाजे को तोड़ने का भी प्रयास किया. इस वारदात का पूरा वीडियो सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है. यह पूरा मामला शहर के प्रतापनगर थाना का है. जहां इलाके में होली पर बाहर गए एक परिवार के घर पर कुछ बदमाशों ने जमकर पत्थर बरसाए और दरवाजे को भी तोड़ने का प्रयास किया. धुलंडी पर 4 से 5 बदमाश काले रंग की कार में सवार होकर आए और पीड़ित के घर पर बड़े बड़े पत्थर मारने लगे. 

यह भी पढ़ें...

जब परिवार दो दिन बाद उदयपुर लौटा तो पड़ोसियों के सीसीटीवी देखकर घटना का पता चला. पीड़ित परिवार ने प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

प्रतापनगर स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास A ब्लॉक में रहने वाले कमलेश डोलतानी ने शिकायत देते हुए बताया कि वे अपने पूरे परिवार के साथ 24 मार्च को होली मनाने कोटा गए हुए थे. जब वे 27 मार्च को घर लौटे तो देखा कि घर के बाहर बड़े-बड़े पत्थर पड़े थे। ऐसे में पड़ोसियों से पूछने पर पता चला कि धुलंडी पर कुछ लोग आधी रात को उनके घर पर पत्थर बरसा रहे थे. जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो इस वारदात का कच्चा-चिठ्ठा सामने आ गया. काले रंग की कार में आए चार से पांच बदमाश उनके घर पर पत्थर फेंकते हुए कैमरे में कैद हुए है. पीड़ित कमलेश का कहना है कि इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे है, उनके छोटे बच्चे भी बाहर पढ़ने जाते हैं. ऐसे में उन्हें इन बदमाशों से जान माल का भी खतरा बना हुआ है. उन्होंने पुलिस को परिवाद देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

    follow google newsfollow whatsapp