जयपुर बम ब्लास्ट की बरसी पर अचानक क्यों मचा हड़कंप! एक और बड़े ब्लास्ट की मिली धमकी, जानें

राजस्थान तक

13 May 2024 (अपडेटेड: May 13 2024 7:51 PM)

राजधानी जयपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साथ कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली.

follow google news

राजधानी जयपुर (Jaipur Crime News) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साथ कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. जब जयपुर बम ब्लास्ट (Jaipur Bomb Blast) की बरसी 13 मई के दिन ऐसी धमकी मिल रही हो तो आप सोच सकते हैं लोगों का क्या हाल हुआ होगा. धमकी मिलते ही बच्चों को लेने उनके परिजन स्कूल भागने लगे. जयपुर पुलिस ने भी ऐहतियात बरतते हुए आनन-फानन में कई स्कूलों की सुरक्षा बढ़ा दी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, जयपुर के करीब 6 से ज्यादा स्कूलों को एक अज्ञात इमेल आया. इस धमकी भरे ईमेल में लिखा था जयपुर के 6 से ज्यादा स्कूलों को किसी भी वक्त बम से उड़ाया जा सकता है. अगर आपको याद हो तो 2008 में जयपुर बम ब्लास्ट भी 13 मई के दिन ही हुआ था. ऐसे में लोगों का घबराना भी लाज़मी था.

 

 

धमकी मिलते ही स्कूलों में पहुंचे कमांडो

स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही जयपुर पुलिस तुरंत हरकत में आई और फौरन कई स्कूलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई. जहां सबसे ज्यादा खतरा था वहां कमांडोज तैनात किए गए. जयपुर पुलिस की कई टीमें पूरे शहर में फैल गई और चप्पे-चप्पे की जांच होने लगी. स्कूलों के बाहर बम निरोधक दस्ते से लेकर फायर कंट्रोल की गाड़ियां घूमने लगीं. कुल मिलाकर कहें तो जयपुर वालों के लिए आज का दिन काफी भारी रहा. बता दें कि हफ्ते भर पहले दिल्ली-एनसीआर में भी स्कूलों को बम से उड़ाने की ऐसी ही धमकी मिली थी.

    follow google newsfollow whatsapp