Jaipur: खुद की चोरी हुई कार को देखकर जान पर खेल गया मालिक, सामने आया हैरान कर देने वाला Video

विशाल शर्मा

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 7:03 PM)

Jaipur News: जयपुर में वाहन चोरों के दुस्साहस का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है.

follow google news

राजस्थान के जयपुर (Jaipur Viral Video) का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. अपनी चोरी हुई कार को देखकर मालिक चोरों से ही भिड़ गया. जब बदमाश जबरदस्ती कार ले जाने लगे तो वह कार के आगे खड़ा हो गया. फिर भी बदमाश नहीं माने और कार को भगाने लगे तो कार मालिक बोनट पर लटक गया. यही नहीं, बदमाश तेज रफ्तार में कार को दौड़ाते हुए 200 मीटर तक कार मालिक को बोनट पर ही लटकाटे हुए ले गए. फिर उसे आगे जाकर पुलिया के पास पटक कर बदमाश फरार हो गए. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो तेजी से वायरल (Viral Video of jaipur) हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

यह घटना जयपुर के कालवाड़ रोड़ के माचवा की है. जहां 5 मई को देर रात एक घर के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई. कार मालिक हिम्मत सिंह ने थाने में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस वाहन चोरों की तलाश कर रही थी कि तभी 9 मई की देर शाम हिम्मत सिंह को उसकी कार वैशालीनगर के एक पेट्रोल पंप के पास दिखाई दे गई.

 

 

जब नंबर प्लेट देख गाड़ी कन्फर्म हुई तो हिम्मत सिंह ने हिम्मत दिखा कार रुकवा ली. तब कार में 3 युवक सवार थे जिनसे हिम्मत सिंह की झड़प हो गई. इसी दौरान हिम्मत सिंह कार की बोनट पर लटका गया और उसका दोस्त गेट पर झूम गया. फिर भी बदमाश हिम्मत सिंह को कार पर लटकाते हुए ले गए.

अब भी आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई पुलिस 

घटना के बाद पीड़ित ने वैशालीनगर थाने में रिपोर्ट भी दी. लेकिन पुलिस फिर भी आरोपियों का पता नहीं लगा सकी. कार मालिक ने खुद ही चोरी हुई कार का पता लगा लिया लेकिन पुलिस फिर भी बदमाशों तक नहीं पहुंच सकी. हालांकि पुलिस इसे आपसी लेन-देन का मामला मान रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp