चलती बाइक पर रोमांस करने वाले कपल को पुलिस ने सिखाया तगड़ा सबक, सामने आया Video

राजस्थान तक

24 May 2024 (अपडेटेड: May 24 2024 10:06 PM)

Kota News: कोटा में चलती बाइक पर रोमांस करने वाले कपल को पुलिस ने तगड़ा सबक सिखाया है.

follow google news

 

यह भी पढ़ें...

कोटा (Kota News) के एक कपल में सड़क पर ही इश्क का भूत सवार हो गया. चलती बाइक पर ही दोनों एक दूसरे से लिपटने लगे और सरेआम एक-दूसरे के साथ अश्लील हरकतें करने लगे. बाइक फर्राटे भर रही थी और उसी बाइक पर ये लैला मजनूं अपने प्यार की सरेआम नुमाइश कर रहे थे. इन दोनों को ऐसा लग रहा था मानो बहुत बड़ा किला फतेह करके आए हों. लेकिन इनको अब कोटा पुलिस (Kota Police) ने ऐसा सबक सिखाया है कि ये ताउम्र याद रखेंगे.
 

दरअसल, कपल का ये फूहड़ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. तब कपल बहुत खुश हुआ कि अब तो फेमस हो गए. लेकिन यही वीडियो जब पुलिस ने देखा तो इनकी तलाश शुरू कर दी. जब ये पकड़ में आए तो देखिए इनके सिर से प्यार के दिखावे वाला भूत कैसे नौ दो ग्यारह हो गया.

 

 

दोनों ने कान पड़कर मांगी माफी 

आरोपी महिला रिजवाना और मोहम्मद आसिफ ने अपनी करनी पर आमजन से कान पड़कर माफी मांगी, आमजन से अपील करते हुए कहा कि - हम दोनों ने रोड पर बाइक चलाकर अश्लील हरकत की, तथा स्वयं का जीवन तो खतरे में डाल ही था और दूसरों का भी खतरे में डाला, भविष्य में गलती नहीं करेंगे, आमजन से अपील करते हैं कि कोई भी ऐसी गलती ना करें, क्योंकि इसकी कानूनी कारवाई होती है, और हमारे साथ हो रही है, हम जिला प्रशासन और आमजन से माफी मांगते हैं, कि भविष्य में दोबारा गलती नहीं करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp