अनामिका हत्याकांड के इस खुलासे से हर कोई चौंका! क्या ये लड़का नहीं होता तो बच सकती थी उसकी जान?

राजस्थान तक

03 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 3 2024 4:55 PM)

Anamika murder case: फलोदी में हुए अनामिका हत्याकांड ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है.

follow google news

Anamika murder case: फलोदी की अनामिका बिश्नोई जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थी और जिसके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर थे. बीते रविवार को अपने ही पति ने दुकान में घुसकर उसकी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. क्या अनामिका के पति को उसका रील बनाना पसंद नहीं था? क्या अनामिका के मर्डर की केवल यही वजह थी या असली कहानी कुछ और है. अनामिका मर्डर केस में एक और नई बात सामने आई है जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है.

यह भी पढ़ें...

अनामिका की मौत के बाद से लगातार उसके फॉलोवर बढ़ रहे हैं. ऐसे में हमने भी उसके इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगाला. जब हम अनामिका के इंस्टाग्राम को देख रहे थे तो एक रील में अनामिका एक लड़के के हाथ में हाथ डाले खड़ी थी. उसमें उसने लिखा था प्यार के बदले प्यार देना संभव ना हो तो सम्मान देकर विदा कर देना चाहिए. इस लड़के की प्रोफाइल देखने पर पता चला कि इस लड़के का नाम देव विश्नोई है अनामिका की मौत के बाद से उसने अनामिका की याद में काफी सारे स्टेटस लगाए हैं. ऐसे में हो सकता है कि इसी लड़के की वजह से पति ने अनामिका को गोली मारी हो.

आरोपी पति को सख्त सजा देने की मांग

इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी पति महिराम को 30 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था. अनामिका की मौत के बाद उसके फैन्स काफी सदमे में हैं. वे उसकी जान लेने वाले आरोपी को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. अनामिका की मौत के बाद अब उसके फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है. 

 

    follow google newsfollow whatsapp