Phalodi murder case: खूबसूरती ने ले ली अनामिका की जान, पति को क्या नहीं हो रहा था बर्दाश्त?

Nitesh Tiwari

04 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 4 2024 9:14 PM)

अनामिका इस दुनिया से जा चुकी है पर फैन उनके सोशल मीडिया अकाउंड को अब भी लाइक कर रहे हैं और हत्यारे से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर अनामिका को क्यों मारा?

follow google news

फलोदी में अपनी छोटी सी शॉप में बैठे फैशन आइकन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन रही अनामिका बिश्नोई के इंस्टाग्राम पर अब रील्स नहीं आते हैं. अब इनके पुराने रील्स पर फैन्स के सवालों की बौछार रहती है. अनामिका दुनिया से रुखसत हो चुकी है पर फैन उनके सोशल मीडिया अकाउंड को अब भी लाइक कर रहे हैं और हत्यारे से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर अनामिका को क्यों मारा?

यह भी पढ़ें...


कहने को तो अनामिका दो बच्चों की मां थी पर, लेकिन खूबसूरती ऐसी कि सोशल मीडिया पर तारीफ करने वालों की लंबी कतारें लगी रहती थीं. अनामिका लगातार फेमस हो रही थी. इधर सोशल मीडिया पर अनामिका की फैन्स फॉलोइंड बढ़ रही थी ओर उधर उसके पति महिराम का भीतर ही भीतर कुढ़ रहा था. अनामिका की खूबसूरती महिराम को बर्दाश्त नहीं हो रही थी.

सोशल मीडिया पर उसके रील्स देखते ही न जाने महिराम को क्या हो जाता था. दो साल से अलग रह रही अनामिका अपनी दुनिया में जी रही थी. इधर उसके पति के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि बच्चों तक से कह दिया- या तो वो जिंदा रहेगी या मैं. इसके बाद उसने कई गोलियां उसपर झोंक दी. आज महिराम जेल की सलाखों के पीछे है. अनामिका इस दुनिया से जा चुकी है. दो बच्चों के सिर से मां का साया उठ चुका है पर फैन्स के सवाल थम नहीं रहे हैं...वे पूछ रहे हैं...अनामिका को क्यों मारा?

    follow google newsfollow whatsapp