SI Paper leak में पकड़ी गई मंजू बिश्नोई, मॉक इंटरव्यू में लिव-इन पर जवाब हुआ था Viral

राजस्थान तक

04 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 4 2024 7:46 PM)

एसओजी ने एक और डमी कैंडिडेट को पकड़ा है. आरोपी की पहचान रोशन लाल मीणा के रूप में हुई है.

follow google news

राजस्थान में दारोगा भर्ती परीक्षा (Rajasthan SI Exam) में डमी कैंडिडेट बैठाकर पेपर (SI paper leak) दिलाने और पेपर लीक के मामले में एसओजी ने मंजू बिश्नोई को भी पकड़ लिया है. ये वही मंजू बिश्नोई हैं जिनका एक मॉक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसमें लिव-इन रिलेशनशिप (answer on live-in relationship went viral) के सवाल पर वो कहती हुई नजर आ रही हैं कि मैं बता तो दूंगी पर आप संतुष्ट नहीं होगे? 

यह भी पढ़ें...

अब एसओजी इनतक पहुंच गई है और इन्हें पकड़ लिया है. मंजू SI पेपर 2021 में 411वां रैंक पाई थी. एसआई पेपर लीक में गिरफ्तारियों शुरू हुईं तो मंजू बिश्नोई का मॉक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 

एसओजी ने एक और डमी कैंडिडेट को पकड़ा 

इधर एसओजी ने एक और डमी कैंडिडेट को पकड़ा है. आरोपी की पहचान रोशन लाल मीणा के रूप में हुई है. आरोप है कि इसने डमी उम्मीदवार के रूप में आधा दर्जन लोगों के लिए परीक्षा दी है. रोशन ने 4 से 5 लाख रुपये में अन्य व्यक्तियों के लिए परीक्षा लिखने के लिए सब-इंस्पेक्टर मनीष कुमार के साथ साझेदारी की. एसओजी के डीआईजी परिश देशमुख ने कहा कि रोशन ने पहले रेलवे हेल्पर के रूप में काम किया था और 2017 से स्कूल में सरकारी शिक्षक के रूप में तैनात हुआ. 

देशमुख ने कहा कि मनीष और रोशन दोनों ने अपने कई रिश्तेदारों को सरकारी भर्ती परीक्षा पास करने में मदद की. पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों के सहयोगियों का पता लगाने के लिए तीन टीमें कई जिलों में छापेमारी कर रही हैं. रोशन एडमिट कार्ड पर तस्वीरों में छेड़छाड़ करके एक उम्मीदवार के लिए सब-इंस्पेक्टर साक्षात्कार परीक्षा में भी शामिल हुआ था. प्राथमिक जांच से पता चला है कि रोशन एलडीसी, पटवारी और अन्य सरकारी परीक्षाओं में डमी उम्मीदवार के रूप में उपस्थित हुआ था. 

इनपुट: दिशांक पुरोहित

    follow google newsfollow whatsapp