आशिक के साथ रंगे हाथ पकड़ी गई Anamika, पति को आ गया गुस्सा और कर दिया मर्डर! देखें Video

राजस्थान तक

09 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 9 2024 8:27 PM)

फलोदी की सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई को दिन दहाड़े दुकान में गोली मार दी गई. गोली मारने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका पति था. अब इस केस में एक लव स्टोरी का एंगल भी सामने आया है.

follow google news

फलोदी (phalodi) का एक ऐसा मर्डर केस, जिसका सीसीटीवी फुटेज जब सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई (anamika bishnoi) को दिन दहाड़े दुकान में गोली मार दी गई. गोली मारने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका पति था. शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी उसकी पत्नी के रील बनाने के शौक से नाराज था. जिसके बाद कई बार अनबन भी हुई और कोर्ट में तलाक का मामला भी पहुंचा. जब दोनों अलग रह रहे थे, उसी दौरान आरोपी पति ने उसकी पत्नी का खून कर दिया. अब इस मामले में नया और बड़ा अपडेट सामने आया है. 

यह भी पढ़ें...

इस पूरी कहानी में एक लव स्टोरी ने एंट्री मारी है. सूत्रों की मानें तो दो बच्चों के साथ पति से अलग रह रही अनामिका बिश्नोई किसी और से प्यार करती थी और उससे शादी भी करने वाली थी. बताया जा रहा है कि अनामिका के पति महिराम को यही लव स्टोरी नागवार गुजरी और उसने आवेश में आकर उसे गोलियों से भून डाला. 

 

 

हत्या के बाद महिराम ने पूछताछ में बताया कि उसे अनामिका के अवैध संबंधों का शक था. साथ ही इंस्टाग्राम पर अनामिका की बढ़ती फैन फॉलोइंग को पति महिराम बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. इसी दौरान वह अपने बच्चों से मिला और कह दिया..आज या तो वो जिंदा रहेगा या अनामिका.  

    follow google newsfollow whatsapp