जयपुर: बिजनेस Women को हुआ सिरदर्द तो दोस्तों ने दे दी नशे की गोली और बनाया न्यूड Video

राजस्थान तक

20 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 20 2024 8:09 AM)

बिजनेस पार्टनर ने महिला का बनाया न्यूड वीडियो फिर किया गंदा काम, 50 हजार रुपए और गहने लेकर हुआ फरार. आदर्शनगर पुलिस मामले की कर रही जांच.

follow google news

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बिजनेस वीमन को अपनों ने ही धोखा दे दिया. धोखा भी ऐसा कि पूरी जिंदगी ये टीस उसके मन में रहेगी. जयपुर के एक फ्लैट में अपने ही हैवान बन गए और सिरदर्द की गोली की जगह नशे की गोली देकर न्यूड वीडियो बना लिया. फिर ऐसा कांड हुआ कि महिला वहां से जैसे-तैसे आदर्शनागर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बयां की. 

यह भी पढ़ें...

10 फरवरी की रात करीब 8 बजे 35 साल की महिला के फ्लैट पर महिला से मिलने उसका दोस्त रविंद्र आता है. उसके साथ एक अन्य युवक राकेश भी होता है. दोनों महिला के बिजनेस पार्टनर हैं. तीनों मिलकर जयपुर में लंबे अरसे से कपड़े का व्यापार कर रहे हैं. इधर राकेश बातें करने लगता है तो महिला कहती है कि उसे सिर में दर्द हो रहा है.

रविंद्र और राकेश दवा लेने निकलते हैं. प्लान के मुताबिक दोनों दवा के साथ जूस लेते हैं और उसमें नशे की गोली मिला देते हैं. अब जैसे ही वे महिला को देते हैं वो जूस पीकर दवा खा लेती है. इधर नशीली दवा के असर से वो बेहोश हो जाती है. इसके बाद दोनों पहले उसके कपड़े खोलकर न्यूड वीडियो बनाते हैं फिर उसके साथ दुष्कर्म करते हैं. 

पैसे और गहने भी गायब 

जब अगले दिन महिला को होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े अस्त-व्यस्त थे. घर से गहने और 50 हजार रुपए कैश गायब थे. वो तुरंत थाने में भागती है. वहां आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होती है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

    follow google newsfollow whatsapp