50 राउंड की फायरिंग के बाद कैसे पकड़ा गया 1 लाख का इनामी डकैत 'लुक्का'? सिर मुंडवा कर पूरे बाजार में घुमाया

Umesh Mishra

20 May 2024 (अपडेटेड: May 20 2024 8:54 AM)

यूपी, मध्यप्रदेश और राजस्थान पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका एक लाख का इनामी बदमाश धर्मंद्र उर्फ लुक्का (dacoit Lukka arrested) पकड़ा गया.

follow google news

यूपी, मध्यप्रदेश और राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के लिए सिरदर्द बन चुका एक लाख पांच हजार रुपये का इनामी डकैत धर्मेंद्र उर्फ़ लुक्का (dacoit Lukka arrested) पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसकी गैंग के दो सदस्य भी अरेस्ट किए गए हैं. पुलिस ने डकैतों के कब्जे से एक 306 वोर इंग्लिश रायफल,एक सिंगल शॉट 315 वोर, एक सिंगल शॉट 306 वोर, दो देशी कट्टे और पांच दर्जन से अधिक कारतूस बरामद किये हैं.

यह भी पढ़ें...

डकैतों से पुलिस की मुठभेड़ नियाती के बीहड़ों में हुई थी और दोनों तरफ से 90 राउंड गोलियां दागी गई. पुलिस की तरफ से 50 और डकैतों की तरफ से करीब 40 राउंड फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का,उसके साथी रामबृज और रामू को दबोच लिया.

सिर मुंडवा कर पूरे बाजार में घुमाया

गिरफ्त में आने के बाद डकैत लुक्का का सिर मूंडवाकर और कॉलर पकड़कर धौलपुर के मुख्य बाजार में जुलूस निकाला गया. लुक्का के खिलाफ 37 मामले दर्ज हैं. उसका इस इलाके में खौफ रहा है. लेकिन जब पुलिस ने भरे बाजार में उसका जुलूस निकाला तो लोग हैरान होकर देखते रह गए. पुलिस की इस कार्रवाई को लोगों की खूब सराहना मिल रही है.

    follow google newsfollow whatsapp