Video: कोटा पुलिस से अकेले भिड़ गई हिस्ट्रीशीटर की पत्नी, पुलिस वालों की हालत हो गई खराब!

राजस्थान तक

25 May 2024 (अपडेटेड: May 25 2024 6:06 PM)

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई कोटा पुलिस (Kota police) पर उसकी पत्नी ने हमला कर दिया.

follow google news

कोटा (Kota News) में हिंडोली थाना क्षेत्र के ग्राम वासनी के जंगल में मकान बनाकर रह रहे एक हार्डकोर हिस्ट्रीशीटर (Hardcore Historysheeter) राजाराम मीणा को पकड़ने के लिए पुलिस गई. जैसे ही पुलिस ने उसके घर पर गुरुवार सुबह दबिश दी, बदमाश व उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर तलवार से हमला कर दिया. हमले में एक सिपाही के उंगली पर चोट आई है.
 

यह भी पढ़ें...

हमला कर आरोपी भागने लगा तो पुलिस टीम पीछा करने लग. भागते समय आरोपी ने पुलिस पर तीन राउंड फायर किए. इसके बाद बदमाश अपने परिवार सहित पुलिस की ही बाइक लेकर भागने में कामयाब हो गया.

 

 

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने किया पुलिस पर हमला

एएसपी उमा शर्मा ने बताया कि कोटा अनंतपुरा की पुलिस टीम सुबह अनंतपुरा थाने से गेहूं के ट्रक सहित चोरी के मामले में मोस्ट वांटेड आरोपी राजाराम मीणा निवासी वासनी को गिरफ्तार करने गई थी. उनके साथ हिंडोली थाना से भी दो पुलिसकर्मी आए थे. वह राजाराम को उसके घर से चोरी के मामले में पकड़ कर ले जाने लगे तो आरोपी राजाराम उसके बेटे व पत्नी ने तलवार से पुलिस टीम पर हमला कर दिया और फिर भागने लगे तो पुलिस टीम ने पीछा किया. बदमाश ने पुलिस पर तीन राउंड फायर कर दिए, जिसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए. तलवार के हमले से कोटा आनंतपुरा के एक पुलिसकर्मी के उंगली में चोट आई है, जिसका उपचार चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp