बारां में कांग्रेस नेता दिनेश मीणा की हत्या को लेकर भारी बवाल! गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग

Ram Pratap

• 02:59 PM • 17 Aug 2023

Congress leader Dinesh Meena murder case: राजस्थान (rajasthan news) के बारां (baran) जिले में कांग्रेस नेता दिनेश मीणा (congress leader dinesh meena) के हत्याकांड को लेकर भारी बवाल मचा हुआ है. घटना को लेकर मीणा समाज के लोगों में काफी गुस्सा बना हुआ है. इसका नजारा गुरुवार को देखने को मिला जब आक्रोशित लोगों ने […]

बारां में कांग्रेस नेता दिनेश मीणा की हत्या के बाद भारी बवाल! गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग

बारां में कांग्रेस नेता दिनेश मीणा की हत्या के बाद भारी बवाल! गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग

follow google news

Congress leader Dinesh Meena murder case: राजस्थान (rajasthan news) के बारां (baran) जिले में कांग्रेस नेता दिनेश मीणा (congress leader dinesh meena) के हत्याकांड को लेकर भारी बवाल मचा हुआ है. घटना को लेकर मीणा समाज के लोगों में काफी गुस्सा बना हुआ है. इसका नजारा गुरुवार को देखने को मिला जब आक्रोशित लोगों ने लोक परिवहन की एक बस में आग लगा दी जिसका वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बारां जिले के अटरु थाना क्षेत्र के बंमोरी कस्बे के बास 24 जुलाई को कांग्रेस नेता दिनेश मीणा पर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इलाज के दौरान बुधवार को जयपुर के अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जिसे पुलिस की निगरानी में मृतक के गांव ले जाया जा रहा है.

Loading the player...

झारखंड गांव में भारी पुलिस बल तैनात

दिनेश मीणा की हत्या से आक्रोशित लोग गऊघाट के पास धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका गुस्सा तब दिखा जब उन्होंने गुरुवार को गऊघाट के पास लोक परिवहन बस में आग लगा दी. गुस्साई भीड़ ने कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहे लोग हाथ में लाठी-डंडे लिए हुए हैं. हंगामे की स्थिति को देखते हुए मृतक के गांव झारखंड में भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

कलेक्टर और एसपी कर रहे मामले की निगरानी

दिनेश मीणा की हत्या के बाद मामले को बिगड़ते देख एसपी राजकुमार चौधरी और कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता खुद मामले की निगरानी कर रहे हैं. ताकि हत्याकांड से गुस्साए लोग सामाजिक व्यवस्था खराब नहीं कर सकें. इसी को देखते हुए मृतक के शव को भी पुलिस की निगरानी में उसके गांव ले जाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: जयपुर: उग्र हुआ आंदोलन, छात्र बोले- अगर चुनाव नहीं हुए तो सामूहिक आत्मदाह कर लेंगे

    follow google newsfollow whatsapp