Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में पंजाब पुलिस का बड़ा खुलासा, जानें

राजस्थान तक

• 09:23 AM • 07 Dec 2023

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: पंजाब पुलिस ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की साजिश करीब दस महीने पहले पंजाब की बठिंडा सेंट्रल जेल में रची गई थी.

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में पंजाब पुलिस का बड़ा खुलासा, जानें

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में पंजाब पुलिस का बड़ा खुलासा, जानें

follow google news

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या के मामले ने बुधवार दिनभर प्रदर्शन चलता रहा. दिनभर चले धरना प्रदर्शन को परिवार के साथ बनी सहमति के बाद खत्म किया गया. अब इस केस में पंजाब पुलिस की ओर से खुलासा किया गया है जिससे सरकार पर सवाल उठ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

पंजाब पुलिस ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की साजिश करीब दस महीने पहले पंजाब की बठिंडा सेंट्रल जेल में रची गई थी. पंजाब पुलिस ने उनकी हत्या की आशंका जताते हुए मार्च में राजस्थान पुलिस को इनपुट भेजकर अलर्ट किया था. पंजाब पुलिस ने मार्च में राजस्थान पुलिस को एक औपचारिक पत्र लिखा था. पत्र में बताया गया कि बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गैंगस्टर संपत नेहरा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की साजिश रच रहा है. उसने वारदात के लिए एके-47 का इंतजाम किया था.

राजस्थान पुलिस को लिखा था पत्र

पंजाब पुलिस ने मार्च 2023 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एक सहयोगी द्वारा राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की साजिश के संबंध में राजस्थान पुलिस को एक खुफिया नोट भेजा था. अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. कोई सुरक्षा मुहैया नहीं करायी गयी.

5 दिसंबर को गोली मारकर की थी हत्या

5 दिसंबर को जयपुर में गोगामेड़ी को उनके घर में घुसकर दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से लगातार दबिश दे रही है.

    follow google newsfollow whatsapp