अलवर: बेटा-बेटी और पत्नी ही निकले शख्स के हत्यारे, सामने आई दिमाग चकरा देने वाली ये कहानी

Himanshu Sharma

• 02:27 PM • 15 Dec 2023

Alwar Blind Murder Story: राजस्थान के अलवर जिले में एक शख्स के हत्यारे उसका बेटा-बेटी और पत्नी ही निकले हैं. हत्या की ये कहानी दिमाग हिलाकर रख देगी.

अलवर: बेटा-बेटी और पत्नी ही निकले शख्स के हत्यारे, सामने आई दिमाग चकरा देने वाली ये कहानी

अलवर: बेटा-बेटी और पत्नी ही निकले शख्स के हत्यारे, सामने आई दिमाग चकरा देने वाली ये कहानी

follow google news

Alwar Blind Murder Story: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर जिले में एक बेटी ने भाई और मां के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी. घटना के बाद मृतक की पत्नी खुद थाने पहुंची और पति की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया. आखिरकार पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder Story) का खुलासा कर दिया. जब लोगों को इस मर्डर के पीछे की वजह पता चली तो उनका दिमाग पूरी तरह घूम गया.

यह भी पढ़ें...

घटना अलवर के मालाखेड़ा क्षेत्र की है. यहां बेटी-बेटा ने मां के साथ मिलकर अपने ही पिता को पहले जंगल में ले गए. फिर गला घोटने के बाद उसके सिर को बड़े पत्थर से कुचल दिया. फिर मृतक की पत्नी के द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उसके होश उड़ गए.

पत्नी व बेटी के साथ करता था गंदी हरकतें

मृतक शख्स की बेटी ने बताया कि उसका पिता शराब पीता था और शराब के नशे में उसकी मां व उसके साथ गलत हरकतें करता था. पूरा परिवार उससे परेशान था. कई बार समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो पूरे परिवार ने मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग की. इस तरह आखिरकार परिवार को इस घटना को अंजाम देना पड़ा.

24 घंटे के अंदर पुलिस ने पता लगाया सच

पुलिस ने बताया कि 9 दिसम्बर को मृतक राकेश बैरवा की गुमशुदा की रिपोर्ट उसकी पत्नी ओमवती ने दर्ज करवाई थी. 11 दिसम्बर को राकेश की लाश गुगडोद के जंगल में पहाड़ी की तलहटी पर बनी नाली में पड़ी हुई मिली. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो कुछ घंटे में पूरा मामला आईने की तरह साफ हो गया. शुरुआती पूछताछ में ही मृतक की बेटी ने पूरा राज उगल दिया जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

बेटी बोली- कोई पछतावा नहीं है

इस घटना को अंजाम देने के बाद मृतक की बेटी नेहा ने कहा कि उसको कोई पछतावा नहीं है. बस उसे इस बात का गम है कि वो लोग जेल जा रहे हैं. ऐसे में उसकी छोटी बहन व भाई का अब क्या होगा? इस मामले की जानकारी देते हुए मालाखेड़ा थाना एसएचओ ने कहा, “मृतक अपनी पत्नी व बेटियों के साथ अमानवीय हरकतें करता था. उन घटनाओं को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.”

यह भी पढ़ें: सुखदेव गोगामेड़ी मर्डरः लेडी डॉन की गिरफ्तारी के बाद पिता ने बेटी के एनकाउंटर को लेकर कह दी ये बात

    follow google newsfollow whatsapp