सुखदेव गोगामेड़ी के मर्डर से 3 महिलाओं का उजड़ा सुहाग? जानें क्या है ये पूरा मामला

राजस्थान तक

• 06:02 AM • 07 Dec 2023

Sukhdev singh gogamedi murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड (Sukhdev singh gogamedi murder) के बाद प्रदेश में बवाल मचा हुआ है. जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई जगहों पर नाकाबंदी कर रही है. अब गोगामेड़ी की निजी जिंदगी से […]

Rajasthantak
follow google news

Sukhdev singh gogamedi murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड (Sukhdev singh gogamedi murder) के बाद प्रदेश में बवाल मचा हुआ है. जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई जगहों पर नाकाबंदी कर रही है. अब गोगामेड़ी की निजी जिंदगी से जुड़ी भी कई बातें सामने आई है. जानकारी के मुताबिक उनकी तीन पत्नियां थी. हालांकि तीसरी पत्नी को लेकर कई तरह की बातें हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी सामने आई कि सुखदेव सिंह की पहली पत्नी पुलिस विभाग में थी, बाद में तलाक हो गया था. सुखदेव की पहली पत्नी का नाम शंकुन्तला था, जो कि हरियाणा होमगार्ड में थी. जिसे टर्मिनेट कर दिया गया. जिसके बाद वह गोगामेड़ी गांव में ही रह रही है.

तीसरी पत्नी कहां है?

इस हत्याकांड के बाद शकुंतला जयपुर पहुंची है. दूसरी पत्नी का नाम शीला शेखावत है, जोकि सुखदेव के साथ भादरा में रहती थी. इनके दो बेटियां है. हाल ही में विधानसभा चुनाव में निर्दलीय नामांकन भरा था, लेकिन बाद में नामांकन वापस ले लिया था. तीसरी पत्नी के बारे में किसी के पास जानकारी नहीं है. सूत्रों के अनुसार वह जयपुर में ही गोगामेड़ी के साथ लिव-इन में रहती थी.

पुलिस ने लिया ये एक्शन

बता दें कि इस मामले में गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हो गई है. साथ ही एफआईआर भी दर्ज हो गई है. जिसके बाद डीजीपी उमेश मिश्रा ने एसआईटी गठित कर दी है. हत्याकांड की जांच के लिए गठित इस एसआईटी का जिम्मा एडीजी क्राइम दिनेश एनएम को दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp