Kota: वैलेनटाइन पर पवित्र रिश्ते का The End! अवैध संबंध के शक में पत्नी के साथ पति ने किया खौफनाक काम!

चेतन गुर्जर

15 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 15 2024 5:46 AM)

Kota: मंगलवार देर रात प्रेम नगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के समय उसकी 5 और 7 वर्षीय बेटियां घर पर ही सो रही थी.

Kota: वैलेनटाइन पर पवित्र रिश्ते का The End! अवैध संबंध के शक में पत्नी के साथ पति ने खौफनाक काम!

Kota: वैलेनटाइन पर पवित्र रिश्ते का The End! अवैध संबंध के शक में पत्नी के साथ पति ने खौफनाक काम!

follow google news

Kota: कोटा में अवैध संबंध के शक में पति द्वारा पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुधवार को उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पहले धारदार चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या की और फिर उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने के बाद उद्योग नगर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक और एमओबी टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें...

मंगलवार देर रात प्रेम नगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना के समय उसकी 5 और 7 वर्षीय बेटियां घर पर ही सो रही थी. पत्नी की हत्या करने के बाद उसने खुद भी घर से बाहर निकलकर सुसाइड कर लिया. सुबह जब बेटियां जगी, तब उन्हें घटना का पता चला और उन्होंने अपने पास में ही रहने वाले रिश्तेदारों को भी सूचना दी, घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतका के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. कुछ देर बाद महिला के पति की डेड बॉडी भी अनंतपुरा थाना इलाके में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर मिली.

पुलिस कर रही मामले की तहकीकात

डीएसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि घटना में प्रथम दृष्टया सामने आ रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी पर शक करता था, वह भामाशाह कृषि उपज मंडी में हम्माली का काम करता था और मूल रूप से मध्य प्रदेश के मऊ का निवासी था. उसके अन्य परिजन घर के नजदीक दूसरे मकान में रहते हैं, इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है, मृतक दंपती के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp