कोटाः शहर में नहीं थम रहे सुसाइड के मामले! छात्रा ने की आत्महत्या, नोट में लिखी ये बात

चेतन गुर्जर

• 04:25 AM • 05 Sep 2023

School student commits suicide in Kota: कोटा (kota news) में सुसाइड (suicide) का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. मामला पारिवारिक कहासुनी का बताया जा रहा है. फंदे पर लटकने से पहले नाबालिग ने सुसाइड नोट लिखा कि ‘मैं परिवार […]

Rajasthantak
follow google news

School student commits suicide in Kota: कोटा (kota news) में सुसाइड (suicide) का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. मामला पारिवारिक कहासुनी का बताया जा रहा है. फंदे पर लटकने से पहले नाबालिग ने सुसाइड नोट लिखा कि ‘मैं परिवार पर बोझ हूं’ और जिंदगी को अलविदा कह दिया. वहीं, परिवार ने पोस्टमार्टम करवाने से भी मना किया और यह सबकुछ लिखित में देने के बाद पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव को परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा के पिता के अनुसार छात्र 16 साल की थी और दसवीं कक्षा में पढ़ती थी. छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ घर पर थी. माता-पिता दोनों ही मजदूरी के लिए घर से निकले थे. इस दौरान छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी.

बताया जा रहा है कि शनिवार को मां-बेटी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसके बाद कुमकुम ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, उसे नीचे उतारा और हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp