अगले महीने होने वाली थी शादी, 2 दिन पहले खेत से हुआ गायब युवक, अब हुआ कुछ चौंकाने वाला

Firoz Khan

• 02:52 AM • 21 Apr 2023

Crime News:  झालावाड़ जिले के सारोला इलाके में एक डेडबॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. जिले के सारोला पुलिस थाना क्षेत्र के घानोदा गांव के खेत के पास कुंए में एक युवक लाश मिली है. मृतक के परीजनों ने युवक की हत्या करने की आशका जताई है. परिजनों के मुताबिक दो दिन पहले […]

Rajasthantak
follow google news

Crime News:  झालावाड़ जिले के सारोला इलाके में एक डेडबॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. जिले के सारोला पुलिस थाना क्षेत्र के घानोदा गांव के खेत के पास कुंए में एक युवक लाश मिली है. मृतक के परीजनों ने युवक की हत्या करने की आशका जताई है.

यह भी पढ़ें...

परिजनों के मुताबिक दो दिन पहले खेत में काम कर रहा युवक अचानक गायब हो गया. उसकी सब जगह तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिल सका. पुलिस ने इसके बाद हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज की गई थी. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की अगले महीने शादी होने वाली थी. लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो गई.

सारोला पुलिस थाना क्षेत्र के बरेडी गांव के रहने वाला युवक रणजीत सिंह की घानोदा गांव के खेत पर स्थित कुएं में डेडबॉडी मिली है. रणजीत पिछले दो दिन से खेत पर काम करने के दौरान गायब हो गया था. तब से उसकी तलाश की जा रही थी. काफी ढूंढ़ने पर नहीं मिलने के बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया.

परिजनों का आरोप है कि उस समय पुलिस ने ध्यान नहीं दिया. कुएं में युवक की डेडबॉडी मिलने की सूचना के बाद पुलिस थानाधिकारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों के सहयोग से युवक की डेडबॉडी निकाल कर झालावाड़ हॉस्पिटल लाया गया. जहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया गया.

पुलिस थानाधिकारी बिहारीलाल के अनुसार मृतक रणजीत सिंह की कुएं में डेडबॉडी मिली है. जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्ट मार्टम करवाया है, मृतक के परीजनों ने युवक की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया है, जो दर्ज कर लिया है. अनुसंधान जारी है.

पायलट के बाद खायरियावास ने भी उठा दी मांग, बोले- जो भी भ्रष्ट है, उसके खिलाफ हो कार्रवाई

    follow google newsfollow whatsapp