Jaipur: पति-पत्नी की इस गैंग ने हाईवे पर फैलाया हनी ट्रैप का ऐसा जाल कि कई ट्रक चालकों हो गए शिकार, जानकर उड़ जाएंगे होश!

विशाल शर्मा

15 May 2024 (अपडेटेड: May 15 2024 6:23 PM)

हनी ट्रेप के कई मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. जब हुस्न और खूबसूरती के झांसे में लेकर कोई शातिर लड़की वारदात को अंजाम देती है. जयपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है.

Rajasthantak
follow google news

हनी ट्रेप के कई मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. जब हुस्न और खूबसूरती के झांसे में लेकर कोई शातिर लड़की वारदात को अंजाम देती है. इसके लिए अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या फोन कॉल्स का सहारा लिया जाता है. लेकिन राजस्थान (rajasthan news) में हैरान कर देने वाला सामने आया है. जहां सोशल मीडिया नहीं, बल्कि जयपुर (Jaipur News) में हाइवे पर ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. जिसके चलते रातों-रात हाइवे पर ट्रक चालकों लूट का शिकार हो गए. खास बात यह है कि इस मालमे में आरोपी महिला के साथ उसका पति भी शामिल था. लेकिन अब इस मामले का पर्दाफाश हो गया है और ये दोनों आरोपी पति-पत्नी पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें...

बिहार के रहने वाले आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो जयपुर में किराए का घर लेकर रहते हैं. पति-पत्नी दोनों इतने शातिर है कि घर से दूर महंगी बाइक पर सवार होकर रात को हाइवे पर निकलते और फिर ट्रक चालकों को अपना निशाना बना फरार हो जाते थे. 

जयपुर पश्चिम पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बीतें 13 मई की रात करीब 11 बजे फुलाराम अपने ट्रक में मार्बल भरकर जयपुर से गुजरात के लिए रवाना हो रहा था. उससे पहले अजमेर-दिल्ली हाइवे पर ट्रक का कांच साफ कर रहा था. इसी दौरान एक महिला उसके पास आई और बातों ही बातों में उसे फंसा लिया. फिर अपने पति को बुलाकर धमकाने लगी और 30 हजार रूपए लेकर दोनों पति-पत्नी बाइक पर फरार हो गए. इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की तो मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर छानबीन शुरू कर खो-नागौरियान इलाके में दबीश देकर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया.

घर से काफी दूर वारदात को देते अंजाम, ताकि ना हो सके पहचान

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी दोनों प्लान के मुताबिक वह घर से दूर इस लिए वारदात किया करते. ताकि कोई उन्हें पहचान नहीं सके. इसके लिए घर से बाइक लेकर हाइवे के आसपास खड़े ट्रक चालकों के पास जाते और फिर महिला उन्हें बातों में उलझाती थी. फिर जैसे ही ट्रक चालक उसकी बातों में आता तो वह दोनों पति को बुला उसे डरा धमका पैसे लूट ले जाते थे. ज्यादातर ट्रक चालक शर्मिंदगी के चलते पुलिस में रिपोर्ट तक नहीं देते थे. पुलिस पूछताछ में आरोपी नूर आलम और उसकी पत्नी रुबीना बानो ने बताया कि इससे पहले भी वह इसी तरीके से कई वारदात कर चुके हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp