राजस्थान में ACB की बड़ी कार्रवाई, ED के ऑफिसर और दलाल को 15 लाख रिश्वत लेते किया ट्रैप

राजस्थान तक

02 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 2 2023 9:03 AM)

ACB Caught ED Officer Taking Bribe: राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी नवलकिशोर मीणा और उसके दलाल बाबूलाल मीणा को 15 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया है. पकड़े गए ऑफिसर के कई ठिकानों पर एसीबी अभी भी छापेमारी में जुटी हुई है. गौरतलब है कि नवल […]

राजस्थान में ACB की बड़ी कार्रवाई, ED के ऑफिसर और दलाल को रिश्वत लेते किया ट्रैप

राजस्थान में ACB की बड़ी कार्रवाई, ED के ऑफिसर और दलाल को रिश्वत लेते किया ट्रैप

follow google news

ACB Caught ED Officer Taking Bribe: राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी नवलकिशोर मीणा और उसके दलाल बाबूलाल मीणा को 15 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया है. पकड़े गए ऑफिसर के कई ठिकानों पर एसीबी अभी भी छापेमारी में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि नवल किशोर मीना प्रवर्तन निदेशालय में ईओ के रूप में काम कर रहे थे. उन पर आरोप है कि चिटफंड से जुड़े एक मामले को बंद करने, संपत्ति कुर्क नहीं करने और गिरफ्तारी से बचाने के बदले वह 15 लाख रुपये की रिश्वत ले रहे थे. लेकिन एसीबी के अधिकारियों ने उसे रंगे हाथों ही रिश्वत लेते ट्रैप कर लिया. 

ACB ने बताया क्या है पूरा मामला?

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया, “एसीबी की जयपुर नगर तृतीय इकाई को परिवादी ने शिकायत दी थी कि ईडी इम्फाल में दर्ज चिटफंड के एक केस को निपटाने, प्रॉपर्टी अटैच नहीं करने और गिरफ्तारी नहीं करने के एवज में इम्फाल सब जोन कार्यालय के ईओ नवल किशोर मीना ने 17 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. इसके बाद 15 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया.”

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले गोविंद सिंह डोटासरा के दोनों बेटों को ED ने भेजा नोटिस, दिल्ली में होगी पूछताछ

    follow google newsfollow whatsapp