भजनलाल सरकार के मंत्री का अपना टशन, उन्होंने खुद बताया क्यों नहीं चाहिए सिक्योरिटी और सरकारी गाड़ी ?

राजस्थान तक

11 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 11 2024 11:50 AM)

Rajasthan Minister Sanjay Sharma: मंत्री बनने के बाद मिली सरकारी गाड़ी और पीएसओ यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर को संजय शर्मा ने लौटा दिया है.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Rajasthan Minister Sanjay Sharma: भजनलाल सरकार में 17 जनवरी को संजय शर्मा ने वन मंत्री का पद भार संभाला था. मंत्री बनने के बाद मिली सरकारी गाड़ी और पीएसओ यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर को संजय शर्मा ने लौटा दिया. इसके अलावा उन्होंने अपने इलाके में पुलिस एस्कॉर्ट लेने से भी मना कर दिया. संजय शर्मा को चाहे सचिवालय जाना हो या फील्ड में जाना हो, वो अपनी पर्सनल कार का ही इस्तेमाल करते हैं. उनका यह निर्णय चर्चा का विषय बना हुआ है.

संजय शर्मा अलवर शहर से दूसरी बार विधायक चुने गए हैं. जब वो पहली बार विधायक बने थे तब भी उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए गनमैन नहीं लिया था. संजय शर्मा का मानना है कि पीएम मोदी शुरू से ही वीवीआईपी कल्चर के खिलाफ रहे हैं. ऐसे में वो उनके रास्ते पर चलते हुए राजनीतिक जीवन में सादगी का संदेश दे रहे हैं.

रोज एक पौधा लगा रहे हैं संजय शर्मा

मंत्री बनने के बाद संजय शर्मा अपनी कार्यशैली से लोगों को चौंका रहे हैं. जहां वन एवं पर्यावरण महकमा देखते हुए संजय शर्मा रोज एक पौधा लगा रहे हैं. शर्मा को मंत्री पद संभाले हुए अभी 25 दिन हुए हैं और अब तक वो 25 पौधे लगा चुके हैं. संजय शर्मा कभी बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आते हैं तो कभी डांस करते हुए नजर आते हैं. हर दिन वो कुछ ऐसा करते हैं कि लोगों में उनकी चर्चा होती है.

    follow google newsfollow whatsapp