Rajasthan: भीड़ के बीच में AEN ने अचानक क्यों उतार दी अपनी पैंट, वायरल हुआ Video

राजस्थान तक

26 May 2024 (अपडेटेड: May 26 2024 7:33 PM)

Viral: सीकर में AEN ने ग्रामीणों के सामने अपनी पेंट उतार दी जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है.

follow google news

Sikar News: सीकर जिले के फतेहपुर में एईएन (AEN Viral Video) के ग्रामीणों के सामने पैंट उतारने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऐसा करने के बाद जब ग्रामीणों ने AEN को समझाया तो उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस को बुलवा लिया.  

यह भी पढ़ें...

घटना फतेहपुर के बीबीपुर की है जहां साढ़े पांच करोड़ की लागत से CHC भवन का निर्माण हो रहा था. ग्रामीणों ने ठेकेदार द्वारा की जा रही लापरवाही और मनमानी के खिलाफ शिकायत की थी. इसको लेकर एईएन मौके पर पहुंचे थे जहां ग्रामीणों ने उन्हें अपशब्द बोल दिया. इससे नाराज होकर AEN ने भीड़ में ही अपनी पैंट उतार दी. 

 

AEN ने खुद को कमरे में किया बंद

एईएन के पैंट उतारने की करतूत को देखकर लोग हैरान रह गए. बाद में लोगों के समझाने के बाद एईएन को पैंट पहनाई गई और मौके पर ही मौजूद रहने की बात कही. इसपर AEN ने एक कमरे में खुद को बंद कर लिया और पुलिस बुलवा ली. करीब आधा घंटे के बाद पुलिस ने आकर AEN को बाहर निकाला. 

घटिया गुणवत्ता का हो रहा था काम

ठेकेदार पर आरोप है कि CHC निर्माण में पिछले करीब एक सप्ताह से वह हल्की गुणवत्ता की ईंट यूज में ली जा रही थी और नींव में बिना सीमेंट के ही बजरी और कंक्रीट डालकर ऊपर सीमेंट का गारा डाला जा रहा था. इस वजह से ग्रामीण ठेकेदार का विरोध कर रहे थे. इसकी जानकारी एनआरएचएम विभाग के एईएन अर्जुनसिंह को दी गई तो वह मौके पर पहुंचे थे जहां उनकी ग्रामीणों से नोकझोंक हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp