Alwar में बेटी को नहीं मिला इंसाफ तो धर्म बदलने की राह पर तैयार ये मुस्लिम परिवार!

राजस्थान तक

07 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 7 2024 3:17 PM)

 रामगढ़ पुलिस की जांच से तंग आकर 14 वर्षीय रेप पीड़िता के परिजनों ने 5 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी और न्याय नहीं मिलने पर धर्म परिवर्तन की चेतावनी दी है.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Alwar: रामगढ़ पुलिस की जांच से तंग आकर 14 वर्षीय रेप पीड़िता के परिजनों ने 5 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी और न्याय नहीं मिलने पर धर्म परिवर्तन की चेतावनी दी है. पीड़ित परिवार का आरोप है रामगढ़ पुलिस ने रामगढ़ के तत्कालीन विधायक के दबाव में आकर गैंगरेप के मुख्य आरोपी आदिल को गिरफ्तार नहीं किया. एक आरोपी इरफान को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश कर दिया. पीड़ित परिवार ने न्याय नहीं मिलने पर मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने की चेतावनी दी है.

पीड़ित परिवार ने अलवर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार ने इस फैसले के बारे में मुस्लिम समाज के मौलाना और मौलवियों को भी बता करा दिया है. अलवर एसपी आनंद शर्मा ने मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह को सौंपी है.

ये है मामला

जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में आठ महीने पहले 1 जुलाई 2023 14 वर्ष की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. जिसपर रामगढ़ थाना पुलिस ने डेढ़ महीने बाद एक आरोपी इरफान को गिरफ़्तार कर लिया. वहीं दूसरे आरोपी आदिल को गिरफ्तार नहीं किया गया.

When the daughter did not get justice in Alwar, the Muslim family lost its attachment to its society.

    follow google newsfollow whatsapp