गहलोत ने अरविंद केजरीवाल के साथ कौन सी नीच हरकत कर दी? देखें

राजस्थान तक

18 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 19 2023 3:25 AM)

What despicable act did Ashok Gehlot do to Arvind Kejriwal?

follow google news

यह भी पढ़ें...

Kejriwal vs Gehlot: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को श्रीगंगानगर में रैली के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर गहलोत 5 साल काम करते तो उन्हें नीच हरकत नहीं करनी पड़ती. उनके इस बयान ने प्रदेश का सियासी पारा बढ़ा दिया है. दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत के साथ रविवार को श्रीगंगानगर में एक महारैली को संबोधित करने पहुंचे.

तभी केजरीवाल के काफिले के सामने कुछ लोग काले झंडे लेकर आ गए. जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह गाड़ियों के आगे ही आ गए. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. आम आदमी पार्टी (AAP) का दावा है कि यह हमला यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया है.

आरोपों के मुताबिक काफिले पर लाठी और डंडों से लेकर हमला बोला गया है. वहीं, जब चुनावी रैली को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संबोधित करने पहुंचे तो उन्होंने इस मामले में गहलोत सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि यहां स्टेडियम के चारो तरफ हॉर्डिंग लगा रखे हैं. ये लोग अगर काम कर लेते तो ऐसी नीच हरकत नहीं करनी पड़ती. मुझे किसी ने बताया कि ये तो पहली बार ऐसी जनसभा हो रही है. हमारे आने से पहले यहां लोग आ गए और कुर्सियां फेंक रहे थे. अगर आप राजस्थान के लोगों के दिलों में बसते तो ये जरूरत नहीं होती.

What despicable act did Ashok Gehlot do to Arvind Kejriwal?

    follow google newsfollow whatsapp