सरकार के कामकाज से खुश नहीं बूंदी वाले, हिंडौली के लोगों की क्या है राय!

राजस्थान तक

02 Apr 2023 (अपडेटेड: Jul 14 2023 6:42 AM)

People of Bundi are not happy with the work of the government, what is the opinion of the people of Hindauli!

follow google news

यह भी पढ़ें...

राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोली विधानसभा में मुख्य रूप से विकास और रोजगार सहित युवा खेल मामलात मंत्री जो यहां से आते हैं उनके द्वारा विकास के नाम पर चुनावी जुमला,अंतिम समय में विकास कार्य करवाना रोडवेज बस का हिंडोली में नहीं आना ,हिंडोली चिकित्सालय में महिला चिकित्सक का नहीं होना ,आदि कई मुद्दों पर आमजन ने अपने अपने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी अपनी बात रखी ।

वहीं कुछ लोगों ने विधानसभा चुनाव के दौरान कमल का फूल खिलने की बात कही तो ,कुछ कांग्रेस जिताने की बात भी कही। देखने वाली बात यह भी रही कि हिंडोली विधानसभा से राजस्थान सरकार में युवा खेल मामलात मंत्री अशोक चांदना हिंडोली नैनवा से विधायक हैं उनके कार्यकाल में विकास कार्य भले ही करवाए जा रहे हैं ,लेकिन आमजन उनसे कुछ नहीं है घोषणा ए तो हुई ,लेकिन धरातल पर विकास नहीं दिखा ऐसे में अपने आप में बड़ा मुद्दा चुनाव के दौरान विकास और युवाओं को बेरोजगार से रोजगार की ओर मोड़ें ,इसको लेकर सीमेंट फैक्ट्री आदि को लेकर आज चर्चा की गई।

हिंडोली में गत विधानसभा चुनाव से स्थानीय विधायक अशोक चांदना चुनाव जीत रहे हैं, एक बार विपक्ष में तो वर्तमान में सरकार के साथ-साथ विधायक अशोक चांदना मंत्री का दर्जा भी लिए बैठे हैं ,लेकिन वहां पर लोग उनसे खुश नजर नहीं आ रहे ,तो कुछ लोगों ने उनके विकास की सराहना की ।

अब आने वाले विधानसभा चुनाव में विकास रोजगार को लेकर युवाओं द्वारा सरकार को आईना दिखाने की बात भी कही गई है ।

वहीं कुछ लोगों का कहना था कि विकास कैलेंडर भले ही विधायक अशोक चांदना द्वारा जारी किया गया ।लेकिन कैलेंडर के अनुरूप 20% भी काम पूरे नहीं हुए हैं ऐसे में लोगों में विकास के प्रति निराशा देखी जा रही है।

People of Bundi are not happy with the work of the government, what is the opinion of the people of Hindauli!

    follow google newsfollow whatsapp