गजेंद्र सिंह शेखावत के बाद एक और केंद्रीय मंत्री की सीट पर संकट! कैलाश चौधरी का पत्ता होगा साफ?

राजस्थान तक

12 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 12 2024 12:40 PM)

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मिशन-25 के तहत बीजेपी तैयारियों में जुटी है. प्रदेश में इस बार कई नए चेहरों पर दांव लगने की भी बात कही जा रही है. जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के विरोध के बाद एक और केंद्रीय मंत्री को विरोध झेलना पड़ रहा है. बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में इस बार लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी का चेहरा बदलने की मांग उठ रही है.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Kailash chaudhary: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मिशन-25 के तहत बीजेपी तैयारियों में जुटी है. प्रदेश में इस बार कई नए चेहरों पर दांव लगने की भी बात कही जा रही है. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जिस तरह से विधायकों के टिकट वितरण से लेकर सीएम फेस तक सरप्राइज नाम फाइनल हुआ. उसे देखते हुए लोकसभा चुनाव में कई सांसदों की किस्मत दांव पर है. जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के विरोध के बाद एक और केंद्रीय मंत्री को विरोध झेलना पड़ रहा है. बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में इस बार लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी का चेहरा बदलने की मांग उठ रही है.

इस सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के टिकट कटने की चर्चा है. इसमें भागीरथ चौधरी भी एक दावेदार है. इसे लेकर कई नए दावेदार भी सामने आ चुके हैं. अब इसमें एक नाम संघ से जुड़े एक सदस्य का भी सामने आ रहा है. इन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वॉइन की है. यह नाम है भागीरथ चौधरी का. बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद इन दिनों लगातार जैसलमेर-बाड़मेर के दौरे कर आमजन से अपना संकर्प साध रहे हैं.

Loksabha Election: Kailash Chaudhary’s claim in danger, will Bhagirath be able to win? barmer

    follow google newsfollow whatsapp