Kota news: मुर्दाबाद के नारे सुनकर निकल लिए Dhariwal, मंत्री समर्थकों और जनता के बीच तनातनी!

राजस्थान तक

• 10:25 AM • 10 Jul 2023

Kota news: Dhariwal left after hearing the slogans of Murdabad, tension between the minister’s supporters and the public!

follow google news

यह भी पढ़ें...

कोटा में मंत्री शांति धारीवाल से लोग इतने नजर आ रहे हैं कि उनका विरोध भी करना शुरू कर दिया है। नाराज लोगों ने मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के लगाए। धारीवाल समर्थकों और विरोध कर रहे लोगों के बीच तनातनी भी साफ देखी गई। बताया जा रहा है यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और उनके बेटे अमित धारीवाल हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत यहां पहुंचे थे, धारीवाल से मिलने आए लोग उनसे घोड़े वाले बाबा चौराहा और कैथूनी पोल मस्जिद के बारे में कुछ बात करना चाहते थे, पहले कुछ देर तक तो धारीवाल ने उनकी बात सुनी,लेकन फिर वो आगे बढ़ गए, इस दौरान पीछे खड़े लोगों ने धारीवाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों का हंगामा बढ़ता देख धारीवाल अपने समर्थकों के साथ यहां से वापस निकलने लगे तभी वापस गेट पर बातचीत के लिए इन लोगों को बुलाया यहां भी बात नहीं बनी, शोलगुल, नारेबाजी और तू-तू मै-मैं के बीच मंत्री धारीवाल को वहां से निकलना ही पड़ा। कोटा के लोग अब कह रहे हैं कि मंत्री शांति धारीवाल को खुद को विकास पुरुष बताते हैं, लेकिन उनके मिलना ही सबसे बड़ी चुनौती है, धारीवाल जल्दी किसी से भी नहीं मिलते फिर चाहे लो आम आदमी हो या फिर कोई और मंत्री जी अपनी ही धुन में मगन रहते हैं, कोटा में शांति धारीवाल के साथ जो कुछ भी हुआ उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Kota news: Dhariwal left after hearing the slogans of Murdabad, tension between the minister’s supporters and the public!

    follow google newsfollow whatsapp