भजनलाल को सीएम बनाए जाने के सवाल पर अमित शाह ने ये क्या जवाब दे दिया, विपक्ष की बोलती बंद?

राजस्थान तक

19 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 19 2024 2:06 AM)

Amit Shah Interview: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जबाव दिया है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जब पहली बार मुख्यमंत्री बनता है तो पहली बार ही होता है. वसुंधरा जी और शिवराज जी भी पहली बार बने थे.

follow google news

यह भी पढ़ें...

 

Amit Shah Interview: जब से भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) राजस्थान के मुख्यमंत्री बने हैं तब से विपक्ष यही कह रहा है कि ये पर्ची वाली सरकार है और ये ज्यादा दिन तक चलने वाली नहीं है. केवल भजनलाल ही नए नवेले विधायक नहीं है, बल्कि उनके मंत्रीमंडल में भी ऐसे विधायक भी हैं जो पहली बार मंत्री बने हैं. जिसके बाद लगातार कांग्रेस इस पर भजन सरकार को घेर रही है.

अब इस पर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जबाव दिया है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जब पहली बार मुख्यमंत्री बनता है तो पहली बार ही होता है. वसुंधराजी और शिवराज जी भी पहली बार बने थे. ये तो सांझी प्रक्रिया है. अनुभव तो करने से ही आता है. जिन्हें भी बनाया है वे सार्वजनिक जीवन के लम्बे अनुभवी लोग हैं. मुझे विश्वास है कि जनता की जो अपेक्षाएं हैं वे मोदीजी के नेतृत्व में जरूर पूरी करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp