Yogi स्टाइल में बदमाशों पर टूट रहा Rajasthan Police का कहर! 24 घंटे में 133 हार्डकोर अपराधियों को किया अरेस्ट

राजस्थान तक

11 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 11 2024 3:36 PM)

133 hardcore criminals arrested: एक तरफ सायरन बजाती पुलिस की गाड़ियां निकली और दूसरी तरफ पूर्वी राजस्थान के कुख्यात डकैत.

follow google news

यह भी पढ़ें...

133 hardcore criminals arrested: राजस्थान में अपराधियों पर एक बार फिर योगी स्टाइल में पुलिस का कहर टूटा है. क्या हुआ जब अचानक धौलपुर पुलिस ने पूरे फोर्स के साथ शहर में धावा बोल दिया. एक तरफ सायरन बजाती पुलिस की गाड़ियां.. साथ में पूरी फौज के साथ निकली धौलपुर पुलिस और दूसरी तरफ पूर्वी राजस्थान के कुख्यात डकैत. आधी रात में राजस्थान पुलिस का ये कहर टूटा है धौलपुर में जहां 40 हजार के इनामी बदमाश और राजस्थान के कुख्यात डकैत बंटू गुर्जर उर्फ गजेंद्र को धर लिया गया है.

पुलिस को अचानक सूचना मिली थी कि लंबे समय से फरार बंटू गुर्जर जिसे ना सिर्फ राजस्थान बल्कि मध्य प्रदेश की पुलिस भी ढूंढ रही थी वो धौलपुर में छिपा है. बस फिर क्या.. धौलपुर पुलिस बिना वक्त गंवाए पूरी फोर्स के साथ निकल पड़ती है. और उसके बाद जो होता है उसकी तस्वीरें आपके सामने हैं.

24 घंटे में 133 हार्डकोर अपराधी अरेस्ट

40 हजार का इनामी बंटू गुर्जर तो पकड़ा गया लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि धौलपुर पुलिस ने पिछले 24 घंटे में कुल 133 हार्डकोर अपराधियों को पकड़ा है. धौलपुर में पिछले कुछ दिनों से अपराधियों के खिलाफ एक विशेष अभियान चल रहा है और ये कार्रवाई इसी के तहत हुई है.

133 hardcore criminals arrested, Rajasthan Police in Yogi style wreaking havoc!

    follow google newsfollow whatsapp