अनोखी शादी: क्रेन पर निकली बिंदोली, लिमोजिन कार में दुल्हन को लेकर घर पहुंचा दूल्हा, पिता चलाते हैं रिक्शा

विशाल शर्मा

• 08:51 AM • 03 Jun 2023

Unique Wedding Rajasthan: जयपुर में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. क्योंकि इस शादी में दूल्हेराजा ने अपनी बारात क्रेन में बैठकर धूमधाम से निकाली. यहीं नहीं क्रेन पर चढ़कर बारात लेकर पहुंचे. दूल्हा अपनी दुल्हनिया को वापस लिमोजिन कार में लेकर घर पहुंचा. जिसे देख हर कोई टकटकी लगाए देखते ही रह गया. […]

अनोखी शादी: क्रेन पर निकली बिंदोली, लिमोजिन कार में दुल्हन को लेकर घर पहुंचा दूल्हा, पिता चलाते हैं रिक्शा

अनोखी शादी: क्रेन पर निकली बिंदोली, लिमोजिन कार में दुल्हन को लेकर घर पहुंचा दूल्हा, पिता चलाते हैं रिक्शा

follow google news

Unique Wedding Rajasthan: जयपुर में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. क्योंकि इस शादी में दूल्हेराजा ने अपनी बारात क्रेन में बैठकर धूमधाम से निकाली. यहीं नहीं क्रेन पर चढ़कर बारात लेकर पहुंचे. दूल्हा अपनी दुल्हनिया को वापस लिमोजिन कार में लेकर घर पहुंचा. जिसे देख हर कोई टकटकी लगाए देखते ही रह गया.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के जवाहर नगर में रहने वाले ऑटो रिक्शा चालक अजीत मलिंगा ने बुधवार को अपने इकलौते बेटे रोहित मलिंगा की ऐसी ही एक अनूठी शादी की. जिसमें बेटे रोहित की बंदोली क्रेन में बैठकर निकाली गई. क्रेन पर रोहित मलिंगा की निकासी हुई तो देखने वालों का मजमा लग गया. इसके लिए हाइड्रा क्रेन के बकेट को फूल मालाओं से सजाया गया था. घर से करीब 2 किलोमीटर दूर रोहित को क्रेन में बैठा कर निकासी निकाली गई, जिसे हर कोई देखता रह गया.

पिता चलाते हैं रिक्शा

लोग अपनी गाड़ियों से उतर-उतर कर फोटो व वीडियो बनाने लगे. इसके बाद बारात जयपुर से अजमेर के लिए रवाना हो गई. यही नहीं शादी में दुल्हन को अजमेर से लाने के लिए लिमोजिन कार बुक की गई. बता दें कि इकलौते बेटे की ऐसी ही अनोखी शादी करने के लिए रिक्शेवाले पिता अजीत मलिंगा की ख्वाहिश थी. क्योंकि अजीत मलिंगा पुरे जयपुर में इतने लोकप्रिय हैं कि उनका रिक्शा खुद छोटे बच्चन यानि अभिनेता अभिषेक बच्चन भी चला चुके हैं.

अभिषेक बच्चन ने चलाया था रिक्शा

दरअसल, दूल्हे के पिता रिक्शा चालक अजीत मलिंगा प्रो कबड्डी में अभिषेक बच्चन की टीम पिंक पैंथर के बड़े फैन हैं. कबड्डी सीजन में मलिंगा खुद अपने ऑटो को पिंक पैंथर थीम पर सजाकर शहर में घुमाते हैं. मलिंगा की इसी खासियत के चलते खुद अभिषेक बच्चन ने मलिंगा को उन्हीं के ऑटो में बैठा कर जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम का पुरा एक चक्कर लगाया था. मलिंगा का ऑटो खुद अभिषेक चला रहे थे, जिसे देख हर समर्थक उनके मुरीद हो गए. यहीं नहीं इसके बाद अजीत के बेटे दूल्हेराजा रोहित भी रिक्शा चालक बन गए थे.

    follow google newsfollow whatsapp