RBSE 10th Board Topper: नागौर के तेजपाल पिचकिया ने 96% अंक लाकर 10वीं में किया कमाल, सामने आई चौंका देने वाली मार्कशीट

राजस्थान तक

30 May 2024 (अपडेटेड: May 30 2024 11:08 AM)

RBSE 10th Board Topper Tejpal Pichakia: नागौर जिले के मुण्डवा कस्बे के वागीश्वरी कान्वेंट स्कूल के छात्र तेजपाल पिचकिया को 10वीं बोर्ड में 96% अंक प्राप्त किए है. इस सफलता से परिवार सहित क्षेत्र में खुशी की लहर है.

Tejpal Pichakia Rajasthan topper

Tejpal Pichakia Rajasthan topper

follow google news

RBSE 10th Board Topper Tejpal Pichakia: कहते हैं जब मन में पढ़ने के ललक हो तो कोई भी बाधा आपको रोक नहीं सकती. ऐसा ही कुछ कर दिखाया है पालड़ी पिचकिया के रहने वाले तेजपाल पिचकिया ने, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान ने 10वीं क्लास  का परिणाम जारी कर दिया, जिसमें मुण्डवा कस्बे के वागीश्वरी कान्वेंट स्कूल के छात्र तेजपाल पिचकिया ने 10वीं में 96% अंक प्राप्त किए है. तेजपाल पिचकिया (RBSE 10th Topper Marksheet) के 96% अंक प्राप्त करने के बाद पूरे स्कूल के बाद तेजपाल पिचकिया के घर में खुशी का माहौल है. हर कोई परिवार को फोन करके और सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं प्रेषित कर रहा है.

यह भी पढ़ें...

10वीं  में 96% प्राप्त करने पर तेजपाल पिचकिया के पिता का नाम प्रेमसुख है, जो कि सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक नागौर में प्रबंधक पद पर तैनात हैं, वहीं मां गृहणी है. परिवार के सदस्यों द्वारा स्कूल स्टाफ और तेजपाल का स्वागत किया और बधाई दी.

गणित में मिले 99 अंक

नागौर के रहने वाले तेजपाल पचकिया को गणित में 99 अंक मिले हैं. इसके अलावा संस्कृत विषय में 97 अंक हासिल हुए. तेजपाल की इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी का माहौल है. वहीं तेजपाल ने अपने टीचर्स के मार्गदर्शन में मेहनत कर ये उपलब्धि हासिल की है. 

यह भी पढ़ें: RBSE Result 2024 Topper: सीकर की ज्योति ने रचा इतिहास, सामने आई चौंकाने वाली मार्कशीट!

किस विषय में कितने नंबर आए

  • हिंदी - 97
  • इंग्लिश -91
  • विज्ञान - 96
  • सामाजिक विज्ञान - 92
  • गणित -99
  • संस्कृत -97

यहां देखें तेजपाल की मार्कशीट

यह भी पढ़ें: RBSE Result 2024 Topper: बाड़मेर की निकिता चौधरी ने 10वीं बोर्ड रिजल्ट में मचाया धमाल, मार्कशीट देखकर रह जाएंगे हैरान!

    follow google newsfollow whatsapp