Rajasthan Weather Alert: बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ में 15 अक्टूबर से होगी बारिश

राजस्थान तक

• 01:30 AM • 11 Oct 2023

rain in Bikaner and Ganganagar from October 15: राजस्थान (rajasthan news) में 14 अक्टूबर तक मौसम (weather update) साफ रहेगा. उत्तर भारत में सक्रिय वेस्टर्न डिस्टर्बेंस से न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज होने से रातों में हल्की ठंड महसूस होगी. दिन में धूप तीखी होने से गर्मी का अहसास होगा. मौसम विभाग के जयपुर केंद्र […]

Rajasthan Weather Today: राजस्थान से मानसून की विदाई! शुष्क हुआ मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

Rajasthan Weather Today: राजस्थान से मानसून की विदाई! शुष्क हुआ मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

follow google news

rain in Bikaner and Ganganagar from October 15: राजस्थान (rajasthan news) में 14 अक्टूबर तक मौसम (weather update) साफ रहेगा. उत्तर भारत में सक्रिय वेस्टर्न डिस्टर्बेंस से न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज होने से रातों में हल्की ठंड महसूस होगी. दिन में धूप तीखी होने से गर्मी का अहसास होगा. मौसम विभाग के जयपुर केंद्र के मुताबिक 15 अक्टूबर से पश्चिमी राजस्थान के सीमावर्ती हिस्सों और बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ जिलों के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने के आसार हैं.

यह भी पढ़ें...

16-17 अक्टूबर को विक्षोभ का प्रभाव सबसे ज्यादा रहने से जोधपुर, बीकानेर, अजमेर के अलावा जयपुर संभाग के कुछ हिस्सों में बदल गरजने के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. वहीं 18 अक्टूबर को राजस्थान के उत्तरी और पूर्वी भागों में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.

सबसे ज्यादा गर्म कोटा

राजस्थान में पिछले 24 घंटों में कोटा में सबसे ज्यादा 38.3 डिग्री सेल्सियत अधिकतम तापमान दर्ज किया गया. सबसे कम 32.8 डिग्री सेल्सियस सिरोही में दर्ज किया गया. वहीं सबसे ठंडी रात 16.1 डिग्री सेल्सियस सिरोही में दर्ज किया गया. दूसरे जिलों के मुकाबले सबसे गर्म रात जोधपुर में 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp