सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड पर सरकार का बुलडोजर एक्शन, शूटर रोहित राठौड़ की संपत्ति हुई धराशाई

Jai Kishan

28 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 28 2023 12:41 PM)

Bulldozer runs on the property of Gogamedi murder accused: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की तर्ज पर शूटर रोहित राठौड़ की अवैध संपत्ति पर गुरुवार को बुलडोजर चलाया गया.

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड पर सरकार का बुलडोजर एक्शन, शूटर रोहित राठौड़ की संपत्ति हुई धराशाई

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड पर सरकार का बुलडोजर एक्शन, शूटर रोहित राठौड़ की संपत्ति हुई धराशाई

follow google news

Bulldozer runs on the property of Gogamedi murder accused: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (sukhdev singh gogamedi murder) हत्याकांड में राजस्थान सरकार ने बुलडोजर एक्शन लिया है. यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की तर्ज पर शूटर रोहित राठौड़ (shooter rohit rathore) की अवैध संपत्ति पर गुरुवार को बुलडोजर चलाया गया. शूटर रोहित सिंह राठौड़ का जयपुर के खातीपुरा इलाके में सुंदरवन कॉलोनी में अवैध निर्माण था जिसे ग्रेटर नगर निगम ने ध्वस्त कर दिया. इस मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Sukhdev Gogamedi: शूटर रोहित राठौर और नितिन फौजी ने क्यों किया मर्डर? सामने आई ये कहानी

गौरतलब है कि 5 दिसंबर को जयपुर के श्याम नगर इलाके में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में बातचीत के बहाने घुसे दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें: गोगामेड़ी मर्डर: शादीशुदा के प्यार ने किया ऐसा मजबूर कि एयरहोस्टेस स्टूडेंट Murder में शामिल हुई!

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस क्राइम एंड एजीटीएफ दिनेश एमएन ने बताया कि शूटर की पहचान रोहित सिंह राठौड़ निवासी गांव जूसरी थाना मकराना की गई. राठौड़ फिलहाल जसवंत नगर जयपुर में रह रहा था. दूसरे आरोपी की पहचान हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले नितिन फौजी के रूप में हुई थी. इन दोनों बदमाशों को गठित दिल्ली पुलिस के सहयोग से एसआईटी की टीम ने 10 दिसंबर को चंडीगढ़ से पकड़ा था.

शूटर रोहित सिंह राठौड़ का खातीपुरा इलाके में अवैध कब्जा करने की सूचना मिलने पर इस बारे में नगर निगम को बताया गया. गुरुवार को पुलिस दल की मौजूदगी में ग्रेटर नगर निगम ने सुंदर नगर में शूटर रोहित राठौ़ड के किए गए अवैध निर्माण को तोड़ा दिया.

    follow google newsfollow whatsapp