Rajasthan: दोस्त से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू ने किया खुलासा, बताया कब आएंगी इंडिया

राजस्थान तक

• 09:11 AM • 24 Jul 2023

Rajasthan: बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सीमा हैदर (Seema Haider) छाई हुई है. इसी बीच राजस्थान से एक शादीशुदा महिला पति को बिना बताए पाकिस्तान पहुंच गई. पति को मामले की जानकारी रविवार शाम करीब 4 बजे हुई. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. लोग अंजू के बारे में तमाम बातें […]

Rajasthan: दोस्त से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू ने किया खुलासा, बताया कब आएंगी इंडिया

Rajasthan: दोस्त से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू ने किया खुलासा, बताया कब आएंगी इंडिया

follow google news

Rajasthan: बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सीमा हैदर (Seema Haider) छाई हुई है. इसी बीच राजस्थान से एक शादीशुदा महिला पति को बिना बताए पाकिस्तान पहुंच गई. पति को मामले की जानकारी रविवार शाम करीब 4 बजे हुई. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. लोग अंजू के बारे में तमाम बातें जानना चाहते थे. इसी बीच राजस्थान तक ने पाकिस्तान में मौजूद अंजू से एक्सक्लिसूव बातचीत की. इस दौरान उन्होंने तमाम बातों के जवाब दिए. उन्होंने इंडिया आने को लेकर भी जानकारी शेयर की है.

यह भी पढ़ें...

ट्रेडिंग में चल रही सीमा हैदर की लव स्टोरी के बीच पाकिस्तान पहुंची अंजू की खबर से उनके परिजन हैरान है. पति को पुलिस के माध्यम से जानकारी मिली, वहीं यूपी में उनके परिवार को भी मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी मिली. भिवाड़ी की अंजू का ताल्लुक यूपी से है. उसका ननिहाल यूपी में जालौन के माधौगढ़ में है.

इंडिया वापस कब आएंगी अंजू 

राजस्थान तक से खास बातचीत में अंजू ने इंडिया आने के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा मैं जल्दी ही इंडिया वापस आ रही हूं. उन्होंने कहा कि मेरा 4 अगस्त को वीजा एक्सपायर हो रहा है, मैं उससे पहले इंडिया आ जाऊंगी. अंजू ने बताया कि वह सिर्फ वहां घूमने के इरादे से गई थी, इसके अलावा उनका कोई मकसद नहीं है.

कैसे और कब हुई थी दोस्ती

अंजू ने बताया कि 2020 में फेसबुक के जरिए उनकी दोस्ती पाकिस्तान के नसरूल्ला से हुई. उन्होंने बताया कि परिवार से लंबे समय से बातचीत हो रही है. यहां पर शादी थी, इसलिए उसे यहां अटेंड करने आई हूं. उन्होंने वहां की तारीफ करते हुए कहा कि जगह अच्छी थी तो घूमने का प्लॉन भी बना लिया. मेरा ऐसा कुछ नहीं है. सीमा हैदर से मेरी तुलना करना गलत है. मैं तो वापस आ जाऊंगी, और मैं यहां बिल्कुल सेफ हूं.

    follow google newsfollow whatsapp