Jaipur: मंत्री प्रतापसिंह के भतीजे का हाईवोल्टेज ड्रामा, होटल में गेस्ट के साथ झगड़ा हुआ तो की जमकर तोड़फोड़

विशाल शर्मा

• 08:10 AM • 20 Jul 2023

Jaipur News: जब चाचा हो मंत्री तो काहे का डर… यह कहावत नहीं बल्कि हकीकत है. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे की गुंडई का एक सीसीटीवी वायरल हो रहा है. जिसमें मंत्री का भतीजा हर्षदीप खाचरियावास अपने दोस्तों के साथ होटल में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहा है. यही […]

Jaipur: मंत्री प्रतापसिंह के भतीजे का हाईवोल्टेज ड्रामा, होटल में गेस्ट के साथ झगड़ा हुआ तो की जमकर तोड़फोड़

Jaipur: मंत्री प्रतापसिंह के भतीजे का हाईवोल्टेज ड्रामा, होटल में गेस्ट के साथ झगड़ा हुआ तो की जमकर तोड़फोड़

follow google news

Jaipur News: जब चाचा हो मंत्री तो काहे का डर… यह कहावत नहीं बल्कि हकीकत है. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे की गुंडई का एक सीसीटीवी वायरल हो रहा है. जिसमें मंत्री का भतीजा हर्षदीप खाचरियावास अपने दोस्तों के साथ होटल में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहा है. यही नहीं पुलिस के सामने एक शख्स की पिटाई भी की गई. घटना के बाद मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि किसी को कोई खरोंच तक नहीं आई लेकर फिर भी होटल मालिक नेतागिरी कर रहा है. ऐसी तोड़फोड़ तो क्लबों में रोजाना होती है.

यह भी पढ़ें...

घटना जयपुर के वैशालीनगर स्थित काउंटी इन होटल की है. होटल मलिक अभिमन्यु सिंह का आरोप है कि मंगलवार देर रात 10.30 के करीब हर्षदीप खाचरियावास अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल में आया तो उसके साथियों की एक गेस्ट के साथ कुछ कहासुनी हो गई. हालांकि कहासुनी के बाद अपने गेस्ट अपने रूम में चला गया लेकिन उसके कुछ घंटे बाद हर्षदीप ने स्टाफ से गेस्ट का रूम नंबर मांगा तो कर्मचारी ने इनकार कर दिया. इससे हर्षदीप तेस में आ गया और आक्रोशित होकर होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. यही नहीं जब उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी तब मौके पर पहुंची पुलिस के सामने उसने होटल कर्मचारी और गेस्ट के साथ मारपीट की लेकिन पुलिस देखती रही. उनका आरोप है कि सभी युवक नशे में धुत थे लेकर पुलिस उन्हें पकड़ने के बजाय होटल गेस्ट को ही अपने साथ थाने ले गई.

खाचरियावास बोले- होटल स्टाफ के खरोंच तक नहीं आई

इधर, घटना के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बहुत नेताओं की एफआईआर तक दर्ज नहीं होती और उन्होंने तो कोई प्रभाव भी नहीं दिखाया. इसमें तो रिपोर्ट दर्ज भी हुई है. उन्होंने कहा कि किसी होटल स्टाफ के खरोंच तक नहीं आई और कोई झगड़ा तक नहीं हुआ लेकिन होटल मालिक बीजेपी के जरिए राजनीति कर रहा है.

ऐसी तोड़फोड़ तो क्लबों में रोजाना होती है: खाचरियावास

खाचरियावास ने कहा कि मेरा भतीजा और हम छुप नहीं रहें हैं. होटल मालिक का कोई लेना-देना ही नहीं था. उस मामले में तो फिर भी जबरदस्ती उछल रहा है. वहां उनके भतीजे ने तोड़फोड़ की नहीं और कोई पब्लिक थी उन्होंने कर दी. ऐसी तोड़फोड़ तो क्लबों में रोजाना होती है और किसी को भी गुस्सा आ जाता है. उन्होंने कहा कि अब जयपुर में कोई क्लब 11.30 बजे बाद नहीं खुलेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp