पाकिस्तान में अंजू को याद आने लगा इंडिया, नसरुल्लाह बोले- ‘वह मानसिक रूप से परेशान, जल्द आएंगी भारत’

राजस्थान तक

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 3:16 AM)

Anju in Pakistan: भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू (Anju-Nasrullah) को अब इंडिया की याद सताने लगी है. अब वह अपने बच्चों से मिलने के लिए अगले महीने पाकिस्तान से लौट सकती हैं. इस संबंध में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए नसरुल्लाह (Anju-Nasrullah Love Story) ने बताया कि वह मानसिक रूप से ठीक नहीं […]

पाकिस्तान गई अंजू को याद आने लगा इंडिया, नसरुल्लाह ने कहा- 'वह मानसिक रूप से परेशान है, जल्द आएंगी भारत'

पाकिस्तान गई अंजू को याद आने लगा इंडिया, नसरुल्लाह ने कहा- 'वह मानसिक रूप से परेशान है, जल्द आएंगी भारत'

follow google news

Anju in Pakistan: भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू (Anju-Nasrullah) को अब इंडिया की याद सताने लगी है. अब वह अपने बच्चों से मिलने के लिए अगले महीने पाकिस्तान से लौट सकती हैं. इस संबंध में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए नसरुल्लाह (Anju-Nasrullah Love Story) ने बताया कि वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है, वह परेशान हैं और अपने दो बच्चों को बुरी तरह से याद कर रही है.

यह भी पढ़ें...

अंजू भिवाड़ी से 25 जुलाई बाघा बॉर्डर से होते हुए पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास पहुंची है, जिसके बाद अंजू ने वहां जाकर इस्लाम धर्म कबूल किया और फातिमा बनकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. फिलहाल अंजू खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में हैं, अंजू की नसरूल्लाह की 2019 में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी.

मानसिक रूप से परेशान है अंजू

अंजू (फातिमा) के पति नसरुल्लाह ने न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए बताया कि, ”फातिमा (अंजू) अगले महीने भारत लौट रही हैं.” नसरुल्ला ने कहा, “वह मानसिक रूप से परेशान हैं और अपने बच्चों को बुरी तरह याद कर रही है और उसके पास वापस जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है.” आपको बता दें अंजू की पहली शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी. उनकी एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है. नसरुल्लाह ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनका मानसिक स्वास्थ्य खराब हो. इसलिए “उनके लिए बेहतर होगा कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए अपने देश चले जाएं.”

कागजी कार्रवाई पूरी होते ही भारत आएंगी अंजू: नसरुल्लाह 

नसरुल्लाह ने कहा कि पाकिस्तान में दस्तावेजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह वापस चली जाएंगी. इसमें कुछ समय लगेगा और संभवत: अगले महीने वह भारत आएंगी.” उन्होंने कहा कि अगर वीजा मिला तो वह भी भारत की यात्रा करेंगे. अंजू और उनके पति नसरुल्ला अगस्त में शादी करने के बाद पहली बार एक दिन के दौरे पर पेशावर आए थे. जहां अंजू ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और शाहरुख खान के पेशावर स्थित पुश्तैनी मकान को देखने की इच्छा जताई थी. जिसके लिए वह पेशावर पहुंचे थे. अंजू ने बताया कि ‘मैंने पश्तो भाषा के कुछ शब्द सीखे हैं. पाकिस्तान आने से पहले मुझे बिलकुल अहसास नहीं था कि मैं यहां फेमस हो जाऊंगी”.

Anju Pakistan Viral: Pakistan में अंजू को मिल रहा हैं पैसा, प्लाट और नौकरी !

    follow google newsfollow whatsapp