Alwar की Anju ने कहा- ‘भारत मेरी जन्मभूमि, पाकिस्तान मेरा प्यार’

राजस्थान तक

14 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 3:35 AM)

anju in pakistan: राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी (bhiwadi news) से अपने दो बच्चों और पति को छोड़ चुपके से पाकिस्तान (anju in pakistan) जाने वाली अंजू (anju) ने लोगों से पॉजिटिव सोचने की अपील की है. अंजू ने एक पाकिस्तानी ब्लॉगर को दिए इंटरव्यू में कहा है कि भारत उनकी जन्मभूमि है और […]

Rajasthantak
follow google news

anju in pakistan: राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी (bhiwadi news) से अपने दो बच्चों और पति को छोड़ चुपके से पाकिस्तान (anju in pakistan) जाने वाली अंजू (anju) ने लोगों से पॉजिटिव सोचने की अपील की है. अंजू ने एक पाकिस्तानी ब्लॉगर को दिए इंटरव्यू में कहा है कि भारत उनकी जन्मभूमि है और पाकिस्तान उनका प्यार. उन्हें भारत और पाकिस्तान दोनों प्यारे और खूबसूरत लगते हैं.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनके बारे में लोग पॉजिटिव सोचें. वो किसी की दुश्मन नहीं हैं बल्कि वो भारत भी आएंगी. वो अपने पति नसरुल्लाह के साथ भारत आएंगी.

एक हैं दोनों मुल्क

पाकिस्तानी ब्लॉगर को दिए इंटरव्यू में अंजू का कहना है कि दोनों मुल्क एक हैं. यहां की जमीन एक है और जितना पाकिस्तान खूबसूरत है उतना ही हिंदुस्तान भी है. इंटरव्यू के दौरान अंजू के साथ मौजूद लोगों ने कहा कि वो हिंदुस्तान जाना चाहते हैं. आगामी दिनों में वहां क्रिकेट का वर्ल्ड कप होना है और वे वीजा के लिए अप्लाई भी किए हैं. पाकिस्तान के लोग हिंदुस्तान को बहुत पसंद करते हैं.

पाकिस्तानी शादियों में बजते हैं हिंदुस्तानी गाने

ब्लॉगर के साथ इंटरव्यू में बैठे दूसरे पाकिस्तानियों ने कहा- पाकिस्तान की शादियों में हिंदुस्तानी गाने बजते हैं. पाकिस्तान के लोग हिंदुस्तानी एक्टरों को पसंद करते हैं. वे भारत के पर्यटन स्थलों पर घूमना चाहते हैं.

बच्चों का नाम आते ही नर्वस हो गईं अंजू

जब अंजू से उनके बच्चों को लेकर सवाल किया गया तो वे नर्वस होती हुई नजर आईं. उन्होंने कहा कि वे भारत आएंगी. वे नसरुल्ला को साथ लेकर भारत आएंगी.

कंटेंट: राजस्थान तक के लिए अलवर से हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: अंजू को लेकर अरविंद ने किया खुलासा! कहा- सऊदी अरब से नेपाल के रास्ते भारत आने की थी योजना

    follow google newsfollow whatsapp