दो बच्चों की मां अंजू पाकिस्तान में दूसरी शादी कर बिना शौहर के भारत लौटी, रुंधे गले से कही ये बात

राजस्थान तक

• 03:42 PM • 29 Nov 2023

आखिरकार 4 महीने बाद वे 29 नवंबर को अंजू भारत आई है. भारत आने के बाद पंजाब के अमृतसर में मास्क पहने और शॉल ओढ़े देखी गई.

दो बच्चों की मां अंजू पाकिस्तान में दूसरी शादी कर बिना शौहर के भारत लौटी, रुंधे गले से कही ये बात

दो बच्चों की मां अंजू पाकिस्तान में दूसरी शादी कर बिना शौहर के भारत लौटी, रुंधे गले से कही ये बात

follow google news

Anju mother of two children returned to India from Pakistan: अलवर जिले की भिवाड़ी से अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई दो बच्चों की मां अंजू आखिरकार 4 महीने बाद भारत लौट आई है. पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्ला से निकाह करने के बाद अंजू काफी चर्चा में आ गई थी. इधर काफी समय से वो भारत आने की कोशिश में थीं.

यह भी पढ़ें...

आखिरकार 4 महीने बाद वे 29 नवंबर को भारत आई हैं. भारत आने के बाद पंजाब के अमृतसर में मास्क पहने और शॉल ओढ़े अंजू ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत की. वे हड़बड़ी में कैमरे से मुंह छिपाते हुए जाते दिखीं. रूधे हुए गले से अंजू ने कहा- मैं खुश और मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं.

गौरतलब है कि अंजू भिवाड़ी से 25 जुलाई बाघा बॉर्डर से होते हुए पाकिस्तान अपने प्रेमी के पास पहुंची है, जिसके बाद अंजू ने वहां जाकर इस्लाम धर्म कबूल किया और फातिमा बनकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. फिलहाल अंजू खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में हैं, अंजू की नसरूल्लाह की 2019 में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी.

कागजी कार्रवाई में लगी थीं अंजू

निकाह के बाद नसरुल्लाह ने कहा कि पाकिस्तान में दस्तावेजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद अंजू वापस चली जाएंगी. अंजू और उनके पति नसरुल्ला अगस्त में शादी करने के बाद पहली बार एक दिन के दौरे पर पेशावर आए थे. जहां अंजू ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार और शाहरुख खान के पेशावर स्थित पुश्तैनी मकान को देखने की इच्छा जताई थी. जिसके लिए वह पेशावर पहुंचे थे. अंजू ने बताया कि ‘मैंने पश्तो भाषा के कुछ शब्द सीखे हैं. पाकिस्तान आने से पहले मुझे बिलकुल अहसास नहीं था कि मैं यहां फेमस हो जाऊंगी”.

यह भी पढ़ें: 

Anju Pakistan: ‘अरविंद या नसरुल्लाह’, पाकिस्तान में अंजू ने किसके लिए रखा करवाचौथ का व्रत, देखें

    follow google newsfollow whatsapp