Alwar: जल्दी गोलगप्पे नहीं खिलाने पर दुकानदार पर कट्टा ताना, भीड़ ने दोनों बदमाशों की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

Himanshu Sharma

29 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 29 2024 9:57 AM)

Alwar: अलवर में गोलगप्पे खाने आए दो युवकों ने दुकानदार पर कट्टा तान दिया. बदमाश दुकानदार से जल्दी-जल्दी गोलगप्पे खिलाने की बात कर रहे थे, जब पैसे देने की बारी आई तो बदमाशों ने दुकानदार पर कट्टा तान दिया.

Alwar: जल्दी गोलगप्पे नहीं खिलाने पर दुकानदार पर कट्टा ताना, भीड़ ने दोनों बदमाशों की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

Alwar: जल्दी गोलगप्पे नहीं खिलाने पर दुकानदार पर कट्टा ताना, भीड़ ने दोनों बदमाशों की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

follow google news

Alwar: अलवर में गोलगप्पे खाने आए दो युवकों ने दुकानदार पर कट्टा तान दिया. बदमाश दुकानदार से जल्दी-जल्दी गोलगप्पे खिलाने की बात कर रहे थे, जब पैसे देने की बारी आई तो बदमाशों ने दुकानदार पर कट्टा तान दिया. मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के उमरैण बस स्टैंड का है. 

यह भी पढ़ें...

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को दबोचकर जमकर पिटाई की. इस दौरान पिटाई से एक बदमाश अचेत हो गया और दूसरे को गर्दन में चोट आई है. लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया.

दोनों बदमाश गोलगप्पे वाले से बहस करने लगे

अकबरपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि मध्य प्रदेश के भिंड का रहने वाला दर्शन सिंह अकबरपुर बस स्टैंड पर गोलगप्पे का ठेला लगाता है. शुक्रवार शाम को दो बदमाश गोलगप्पे खाने दर्शन सिंह के ठेले पर पहुंचे. उन्होंने गोलगप्पे वाले से जल्दी गोलगप्पे खिलाने के लिए कहा. इस बात को लेकर दोनों बदमाश गोलगप्पे वाले से बहस करने लगे. गोलगप्पे खिलाने के बाद जब दुकानदार ने उनसे पैसे मांगे. तो बदमाशों ने गोलगप्पे वाले की कनपटी पर कट्टा तान दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे. 

पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार

इसी दौरान अकबरपुर बस स्टैंड पर मौजूद भीड़ ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया और उनकी जमकर पिटाई की. इस दौरान एक बदमाश अचेत हो गया और जमीन पर गिर गया. भीड़ ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आरोपियों की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को अपने कब्जे में लिया. आरोपियों की पहचान बूटा सिंह व शमशेर सिंह निवासी नौगांव के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि यह लोग किराए के मकान पर रहते थे. दोनों बदमाशों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने कट्टा जप्त कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि कट्टा खाली मिला था. उसमें गोलियां नहीं थी.
 

    follow google newsfollow whatsapp