चार घंटे तक प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, चिकित्साकर्मी छत के ऊपर करते रहे मुर्गा पार्टी, हुई मौत

Gopal Lal

• 09:23 AM • 31 May 2023

Rajasthan News: राजस्थान के करौली में चिकित्सा कर्मियों की लापरवाही से प्रसूता की मौत होने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि जब प्रसूता दर्द के मारे चिल्ला रही थी तब चिकित्साकर्मी अस्पताल की छत के ऊपर मुर्गा पार्टी कर रहे थे. 4 घंटे तक वह दर्द से तड़पती रहे लेकिन वह […]

दर्द के मारे 4 घंटे तक तड़पती रही महिला, चिकित्साकर्मी छत के ऊपर करते रहे मुर्गा पार्टी, प्रसूता की हुई मौत

दर्द के मारे 4 घंटे तक तड़पती रही महिला, चिकित्साकर्मी छत के ऊपर करते रहे मुर्गा पार्टी, प्रसूता की हुई मौत

follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के करौली में चिकित्सा कर्मियों की लापरवाही से प्रसूता की मौत होने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि जब प्रसूता दर्द के मारे चिल्ला रही थी तब चिकित्साकर्मी अस्पताल की छत के ऊपर मुर्गा पार्टी कर रहे थे. 4 घंटे तक वह दर्द से तड़पती रहे लेकिन वह नीचे नहीं उतरे जिसके चलते प्रसूता की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला राजस्थान के करौली जिले की उप तहसील करणपुर में का है. महिला की मौत के बाद नवजात बच्चे समेत 6 भाई-बहनों के सिर से मां का साया उठ गया. महिला की मौत के बाद चिकित्सा कर्मियों ने अपनी गलती छुपाने के लिए फर्जीवाड़ा करते हुए रोगी रजिस्टर में महिला की मौत के बाद उसका नाम भी अंकित कर दिया. परिजनों ने दोषी चिकित्सकों पर कार्रवाई की मांग की है.

मृतक महिला की जेठानी अंशु देवी बेरवा ने बताया कि मैं कई बार चिकित्सा कर्मियों के पास गई लेकिन अस्पताल की छत पर पार्टी चल रही थी. मुर्गा बन रहा था और बियर पी रहे थे. उन्होंने बोला कि नाथू कंपाउंडर ही डिलीवरी कराएगा. उसने डिलीवरी करा दी लेकिन जब जच्चा को घबराहट हुई तो हमने जाकर बोला लेकिन उनमें से कोई नीचे नहीं आया. जब हम रोने चिल्लाने लगे तब वह नीचे उतरकर आए तब तक उसकी मौत हो गई.

ग्राम पंचायत नानपुर के सरपंच प्रतिनिधि बबलू मीणा ने बताया कि डिलीवरी होने के बाद कोई स्टाफ नहीं था. स्टाफ की पार्टी चल रही थी. कंपाउंडर ने डिलीवरी करा दी उसके बाद में ब्लड बिल्कुल नहीं निकला है. जो इंजेक्शन समय पर लगना था डिलीवरी के बाद वह नहीं लगा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: नागालैंड की लड़कियों से करवाया जा रहा था देह व्यापार, देर रात गांववालों ने ऐसे किया खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp