Jaipur Kidnapping Case: प्यार में धोखा मिला तो हेड कांस्टेबल बना Kidnapper? बोला- बच्चा मेरा है, DNA टेस्ट करा लो

विशाल शर्मा

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 1:39 PM)

Jaipur kidnapping video : किडनैपर कोई और नहीं बल्कि अलीगढ़ में पुलिस का एक हेड कांस्टेबल है जिसे बिना बताए ड्यूटी से गैरहाजिर रहने के कारण निलंबित किया जा चुका है. निलंबित हेड कांस्टेबल तनुज चाहर लंबी दाढ़ी बढ़ाए साधु का वेष लेकर भिखारी की जिंदगी जी रहा था.

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.

follow google news

Jaipur kidnapping video :राजस्थान (rajasthan news) की राजधानी जयपुर (jaipur kidnapping case update) में 14 महीने पहले एक 11 माह के बच्चे का अपहरण हो जाता है. उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. मामला सांगानेर सदर इलाके के थाने में दर्ज हो जाता है. इधर 14 महीने बाद जब जयपुर पुलिस यूपी पुलिस की मदद से मथुरा से किडनैपर को बच्चे के साथ पकड़कर ले आती है तो कहानी में गजब का ट्विस्ट आ जाता है. जयपुर पुलिस भी चकरा जाती है. 

यह भी पढ़ें...

किडनैपर (jaipur kidnapping video) कोई और नहीं बल्कि अलीगढ़ में पुलिस का एक हेड कांस्टेबल है जिसे बिना बताए ड्यूटी से गैरहाजिर रहने के कारण निलंबित किया जा चुका है. निलंबित हेड कांस्टेबल तनुज चाहर लंबी दाढ़ी बढ़ाए साधु का वेष लेकर भिखारी की जिंदगी जी रहा था. वो बच्चे को लेकर कभी फुटपाथ पर सोता तो कभी किसी सरायखाने में. कभी किसी दोस्त के गांव जाकर बच्चे को साथ लेकर रहा. 

किडनैपर तनुज ने बच्चे को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि उसे खूब प्यार दिया. जब जयपुर के सांगानेर थाने में बच्चे को किडनैपर तनुज से लिया जा रह था तब दोनों एक दूसरे के लिए रो रहे थे. बच्चा तो आरोपी तनुज को छोड़कर अपनी मां के पास जाने तक को तैयार नहीं था. 

पूछताछ में सामने आई ये कथित प्रेम कहानी?

पूछताछ में सामने आया कि ये कुछ और है. जिस निलंबित हेड कांस्टेबल को पुलिस और बच्चे की मां किडनैपर मान रही है. जिसके साथ बच्चे का भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. उस किडनैपर तनुज का दावा है कि ये बच्चा उसका ही है. तनुज ही बच्चे का असली पिता है. 

किडनैपर का दावा- DNA टेस्ट करा लो, बच्चा मेरा है

किडनैपर तनुज चाहर ने पुलिस से कहा है कि इस बच्चे का असली पिता वही है. इसके लिए पुलिस चाहे तो उसका और उस बच्चे का डीएनए टेस्ट करा ले. इसी बीच सामने एक और कहानी आ रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बच्चे की मां के परिवार से तनुज चाहर के परिवार के साथ रिलेशन है. आरोपी का दावा है कि दोनों में पहले प्यार था. 

बच्चे को लेकर कई राज्यों में फरारी काटी

इधर तनुज बच्चे को लेकर कई राज्यों में फरारी काटता रहा और बच्चे से खूब प्यार करता रहा. अपहरण के मामले में फिरौती की धमकी दी जाती है पर ऐसा हुआ नहीं. तनुज कॉल करता था पर बच्चे की मां को अपने साथ रहने की बात करता था और उसकी खैर-खबर लेता था. 

कथित प्रेमिका के लिए पत्नी और 20 साल के बेटे को छोड़ा

आगरा के बिसरा अकोला का रहने वाला तनुज चाहर अलीगढ़ में हेड कांस्टेबल के पद पर था जिसे अब निलंबित किया जा चुका है. तनुज की पहली शादी अलीगढ़ की खैर में हुई पर पत्नी से मनमुटाव हो गया. तनुज को एक और बेटा है जिसकी उम्र 20 साल की है. पत्नी और बेटे से वो अब कॉन्टैक्ट में नहीं है.

यहां क्लिक करके जानें कैसे पकड़ा गया निलंबित हेड कांस्टेबल और देखिए वो भावुक करने वाला वीडियो 

    follow google newsfollow whatsapp