नागौर में दर्दनाक हादसा: तीन बाइक सवार को ट्रेलर ने कुचला, नीचे फंसी बॉड़ी को निकालने के लिए क्रेन बुलाई

Kesh Ram

16 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 16 2023 5:45 AM)

Nagaur: नागौर जिले के पादुकला के पास शनिवार शाम अजमेर-बीकानेर एनएच-89 पर शाम को सड़क हादसा हो गया. करीब शाम 5:30 बजे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 पुरुष व 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शव को पादुकला की राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी […]

नागौर में दर्दनाक हादसा: तीन बाइक सवार को ट्रेलर ने कुचला, नीचे फंसी बॉड़ी को निकालने के लिए क्रेन बुलाई

नागौर में दर्दनाक हादसा: तीन बाइक सवार को ट्रेलर ने कुचला, नीचे फंसी बॉड़ी को निकालने के लिए क्रेन बुलाई

follow google news

Nagaur: नागौर जिले के पादुकला के पास शनिवार शाम अजमेर-बीकानेर एनएच-89 पर शाम को सड़क हादसा हो गया. करीब शाम 5:30 बजे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 पुरुष व 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शव को पादुकला की राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें...

मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी और एक अन्य पुष्कर से रवाना होकर जब वह पादु कला पहुंचने वाले ही थे, तभी अचानक सामने एक ट्रेलर आ गया और मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया. बाइक पर सवार पति-पत्नी और एक अन्य ट्रेलर के नीचे बुरी तरह से फंस गए.

मौके पर ग्रामीण में भारी संख्या में इकट्ठे हो गए

वहीं स्थानीय लोगों ने पादु कला थाना पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जैसे ही हादसे की सूचना गांव में फैली मौके पर ग्रामीण में भारी संख्या में इकट्ठे हो गए. तीनों के शव ट्रेलर के नीचे फंसे थे, जिनको ग्रामीणों ने पहले निकालने की कोशिश की लेकिन नहीं निकाल पाने पर क्रेन और जेसीबी को भी मौके पर बुलाया. नीचे से तीनों के शव को निकाला गया. पादु कला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर 108 को सूचना दी. घायलों को पादु कला कि राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने दी यह जानकारी

पादुकला थाना प्रभारी रिछपाल ने बताया कि शनिवार शाम 5:00 बजे के करीब स्थानीय लोगों ने फोन कर सूचना दी, जिसमें बताया कि एक ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को बुरी तरीके से कुचल दिया है, वहीं तीन जने ट्रेलर के नीचे फंसे हुए हैं. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर तीनों को पादु कला की राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान राकेश, किरण, सांवर मेघवाल निवासी लाई के रूप में हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp