कोटा: कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के काफिले की एस्कॉर्ट ने मारी टक्कर, बुर्जुग का पैर टूटा

Sanjay Verma

• 02:17 AM • 08 Feb 2023

Kota: कोटा में मंगलवार से कांग्रेस का संभाग स्तरीय संवाद कार्यक्रम किया गया था. इस कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के काफिले में हादसा हो गया. रंधावा का काफिला जब कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहा था तो काफिले में चल रही पंजाब एस्कॉर्ट की एक गाड़ी ने एक बुजुर्ग को […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: कोटा में मंगलवार से कांग्रेस का संभाग स्तरीय संवाद कार्यक्रम किया गया था. इस कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के काफिले में हादसा हो गया. रंधावा का काफिला जब कार्यक्रम स्थल की ओर जा रहा था तो काफिले में चल रही पंजाब एस्कॉर्ट की एक गाड़ी ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी. जिसमें गाड़ी के आगे का पहिया बुजुर्ग के पैर पर चढ़ गया.

यह भी पढ़ें...

जिससे बुजुर्ग का पैर टूट गया. बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना जब घटी तब कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का काफिला कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने वाला था. तब कुछ कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए गाड़ी रोकने का प्रयास किया. प्रदेश प्रभारी ने गाड़ी के अंदर से ही हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया और उनकी गाड़ी आगे निकल गई.

उनकी गाड़ी के ठीक पीछे पंजाब पुलिस की एस्कॉर्ट की गाड़ी चल रही थी. आगे आने की जल्दी में एस्कॉर्ट की गाड़ी ने बुजुर्ग को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बुजुर्ग के पैर में चोट लग गई. जिसे पुलिस ने बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया. बुजुर्ग के पैर पर प्लास्टर चढ़ाया गया. लेकिन प्रभारी द्वारा बुजुर्ग की सुध नहीं ली गई.

कोटा: कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने खनन मंत्री पर साधा निशाना, कहा- प्रमोद जैन भाया की बुद्धि हो चुकी भ्रष्ट

    follow google newsfollow whatsapp