भरतपुर में ₹100 का लालच देकर ठेकेदार ने 3 लड़कों को उतारा पानी की टंकी में, एक की दर्दनाक मौत

Suresh Foujdar

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 3:19 PM)

Bharatpur News: राजस्थान (rajasthan news) के भरतपुर (bharatpur news) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां पीएचईडी विभाग के एक ठेकेदार ने ऐसी लापरवाही की, जिसकी वजह से 16 साल के एक नाबालिग लड़के को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. आपको बता दें कि ठेकेदार ने 3 […]

भरतपुर में ₹100 का लालच देकर ठेकेदार ने किशोर को उतारा पानी की टंकी में, मौत

भरतपुर में ₹100 का लालच देकर ठेकेदार ने किशोर को उतारा पानी की टंकी में, मौत

follow google news

Bharatpur News: राजस्थान (rajasthan news) के भरतपुर (bharatpur news) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां पीएचईडी विभाग के एक ठेकेदार ने ऐसी लापरवाही की, जिसकी वजह से 16 साल के एक नाबालिग लड़के को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि ठेकेदार ने 3 लड़कों को ओवरहेड पानी की टंकी की सफाई के लिए भेजा था. इस दौरान हुए हादसे में एककी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मृतक की मां ने आरोपी ठेकेदार और उसके दो बेटों के खिलाफ नदबई थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

अब जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि यह घटना नदबई थाना क्षेत्र के रायशीश गांव की है. बीते शुक्रवार देर शाम 16 वर्षीय कर्मवीर नामक बच्चा अपने दो दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि तभी गांव निवासी रामलाल जाटव नामक शख्स बच्चों को 100 रुपये का लालच देकर पानी की टंकी की सफाई करने ले गया. मालूम हो कि रामलाल जाटव पीएचईडी विभाग का ठेकेदार है और उसके पास गांव की आकाशीय पानी की टंकी की सफाई और पानी सप्लाई का भी ठेका है.

फिर वो हुआ जो नहीं होना था

रामलाल जाटव की ओर से दिए गए लालच के चलते तीनों बच्चे आकाशीय पानी की टंकी के अंदर उतर गए. आरोप है कि इस दौरान ठेकेदार ने टंकी में पानी शुरू कर दिया, जिसकी वजह से 16 वर्षीय बच्चा कर्मवीर टंकी के अंदर पानी के पाइप में फंस गया और उसकी मौत हो गई.

मृतक की मां ने बताई ये बात

मृतक की मां ओमवती ने कहा, “मेरे पति मानसिंह जाटव की कई साल पहले बीमारी के कारण मौत हो गई थी. मजदूरी करके मैं अपने परिवार का पालन पोषण करती हूं. गांव का ही ठेकेदार मेरे 16 वर्षीय बच्चे को 100 रुपये का लालच देकर आकाशीय पानी की टंकी की सफाई के लिए ले गया. जब बच्चा पानी की टंकी के अंदर सफाई कर रहा था, तभी ठेकेदार ने पानी चला दिया, जिससे मेरा बच्चा पानी के पाइप में फंस गया और उसकी मौत हो गई.”

पुलिस ने ये बताया

नदबई थाना प्रभारी कैलाश चंद मीणा ने बताया, “आकाशीय पानी की टंकी में डूबने से एक बच्चे की मौत हुई है. शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मृतक बच्चे की मां ने ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने ठेकेदार रामलाल जाटव और उसके दो बेटे पुष्पेंद्र और यदुवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.”

यह भी पढ़ें: 

भरतपुर: पुलिस अधिकारी का थाने में महिला संग ये सब करते फोटो Viral, हुई कार्रवाई

    follow google newsfollow whatsapp