Alwar: बजरी से भरे ट्रैक्टर ने टैंपो को मारी टक्कर, 3 भाई-बहनों समेत पिता की मौत, पत्नी की हालात गंभीर

Santosh Sharma

07 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 7 2023 4:14 AM)

Rajasthan Tak Accident News:  अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली और टैंपो की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. कठूमर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा मैदा में बजरी से भरे ट्रैक्टर व टैंपो में भिड़ंत हो गई. टैंपो चालक सुंड्याना निवासी मुरारी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Tak Accident News:  अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली और टैंपो की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. कठूमर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा मैदा में बजरी से भरे ट्रैक्टर व टैंपो में भिड़ंत हो गई. टैंपो चालक सुंड्याना निवासी मुरारी राव उम्र 40 साल समेत उनके 3 बच्चे (1 लड़की और 2 लड़के) की मौत हो गई. जबकी मुरारी की पत्नी को गंभीर हालात में कठूमर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना से आक्रोशित भीड़ ने ट्रैक्टर को आग लगा दी और सड़क पर जाम लगा दिया. एक्सीडेंट और आग की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस की गाड़ियों पर भीड़ नें पथराव कर दिया. जिससे बहतुकला थाना पुलिस की गाड़ी के शीशे फूट गए.

यह भी पढ़ें...

फिलहाल मौके पर कठूमर डीएसपी अशोक चौहान और एसडीएम सहित पांच स्थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी स्थानीय लोगों से समूह को उठाने और जाम को खुलवाने के प्रयास में जुटे हुए हैं लेकिन लोगों का आरोप है कि अवैध खनन के शामिल ट्रैक्टर ट्रॉली मालिकों से पुलिस और माइनिंग विभाग के अधिकारी मंत्री पैसे वसूलते हैं, जिसकी वजह से रात में बेरोक टोक अवैध खनन ट्रैक्टर चालक तेज गति में चलाते हैं जिससे आए दिन घटना होती रहती है.

कठूमर डीएसपी अशोक चौहान नें बताया की हादसे में मुरारी राव 40 वर्ष पुत्र कैनाराम जाति राव राजपूत निवासी सुंड्याना थाना कठूमर, बेटी कृष्णा 13 वर्ष, नीतू 15 वर्ष व गौरव 11 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई. मुरारी की पत्नी लाड घायल है जो वर्तमान में कठूमर अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस अधीक्षक अलवर आनंद मिश्रा ने बताया कि कठूमर थाना इलाके के अंतर्गत कठूमर से भनोखर को जाने वाले सड़क मार्ग पर खेड़ा मैदा गांव के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली ने टैंपो को टक्कर मार दी. जिसमें टैंपो चालक और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस का स्थानीय लोगों ने विरोध किया.

इस दौरान पथराव की वजह से बहतु कला थाना पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए. घटना के बाद डीएसपी कठूमर अशोक चौहान और कठूमर एसडीएम सहित 5 स्थानों का पुलिस जाब्ता मौके पर भेजा गया है. फिलहाल ग्रामीणों को समझाइश कर शवों को उठाने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन ग्रामीणों ने जाम लगा दिया है मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हैं.

Rajasthan: गुलाम नबी आजाद और सिंधिया पर भड़के CM गहलोत, दोनों को याद दिलाई पुरानी कसमें, देखें

    follow google newsfollow whatsapp